World cup 2023: भारत आते ही इमाम उल हक़ और बाबर आजम ने हमारे देश को दिखाया निचा , गुस्से में लोग

Spread the love

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के खिलाड़ी भारत की सरजमी पर अपना कदम रख दिए है। वही यह की धरती पर पहुंचते ही पाक टीम के कप्तान और तूफानी बल्लेबाज बाबर आजम और इमाम उल हक ने कुछ ऐसा हरकत कर दिया है। जिसे लेकर फिर से ये दोनो प्लेयर चर्चा का विषय बन गए है। जहां इमाम उल हक ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक फ़ोटो साझा किया है। जिसमें वह होटल रूम में चाय की चुस्कियां लेते हुए दिख रहे हैं। इस तस्वीर के संग इमाम उल हक ने लिखा, ‘हैदराबाद, चाय और हम।’ वही उनके इस पोस्ट को देख इंडियन यूजर्स काफी गुस्से में नजर आ रहे है।



इमाम ने सोशल मीडिया पर ऐसी पोस्ट की साझा जिसे देख लोग भड़क उठे



इमाम उल हक ने जो फोटो साझा किया है। उसे इंडिया के वीर जवान विंग कमांडर अभिनंदन से कनेक्ट कर देखा जा रहा है। इमाम उल हक को भी यह मालूम होगा कि उनके इस पोस्ट का क्या मतलब है। अब ऐसे में उन्होंने जानबूझ कर यह हरकत ही हैं या फिर उन्होंने मस्ती के अंदाज में पोस्ट की है।अब तो वो वही बता सकते है।




पाकिस्तानी क्रिकेटर इमाम उल हक ने इंटरनेट पर जो फोटो साझा की है। वह किसी को भी पसंद नहीं आ रही है। इमाम उल हक और बाबर आजम एक इंटरनेशनल खिलाड़ी हैं। उन्हें इंडिया और पाकिस्तान के बीच रिश्तों के बारे में भी अच्छे से मालूम होगा। यही वजह है कि बीसीसीआई पाक टीम के संग कोई भी बायलेटरल मुकाबला खेलने की परमिशन भारतीय खिलाड़ी को नहीं देती।

ये भी पढ़ेकनाडा के इस सिंगर ने बोला भारत को गलत , भारत वालो ने पंहुचा दिया अर्श से फर्श तक

क्रिकेट प्रेमी इमाम हक की हरकतों से हुए नाराज



पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड कई बार इंडिया के संग क्रिकेट मुकाबला खेलने को बोल चुके हैं। वही यदि ऐसे में इमाम उल हक और बाबर जैसे बेहतरीन खिलाड़ी ऐसी हरकत करेंगे, तो यहां रिश्तों में मीठापन की जगत कड़वाहट फैलेगी। जहां उनके द्वारा पोस्ट की गई इन तस्वीर को देख इंडियन यूजर्स काफी भड़के हुए नजर आ रहे है।

बता दे कि इन दिनों पाकिस्तान टीम के खिलाड़ी इंडिया में मौजूद है। जहा वो करीब सात वर्ष बाद भारत की सरजमी में कोई टूर्नामेंट खेलने आए है। जहा वो फिलहाल अहमदाबाद में है। वही भारत और पाक के रिश्तों में तनाव के मध्य कई वर्षो से बायलेटरल खेल भी नही खेली गई है। ऐसे में ये दोनो टीम किसी न्यूट्रल वेन्यू या फिर वर्ल्ड कप या एशिया कप जैसे सीरीज में हिस्सा लेते है। वही फैंस भी पाक और भारत को एक साथ खेलते हुए देखने के लिए काफी उत्सुक रहते है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top