बागेश्वर धाम वाले धिरेंदर शास्त्री करने जा रहे है शादी, ये हो सकती है उनकी दुल्हन

Spread the love

Bageshwar Dham : आज कल एक बाबा बहुत ही ज्यादा मशहूर हो रहे है और उनका नाम है बागेश्वर धाम वाले धिरेंदर शास्त्री , उनके बारे में ये कहा जाता है की वो बिना बताये सब की समस्या बता देते है और हल कर देते है . आपको बता दे की बहुत दिन पहले उनकी शादी की चर्चा जोरो पर थी और ये कहा जा रहा था की वो कथा वाचक ज्या किशोरी से शादी करेंगे . लेकिन जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने इस बात से इनकार किया और कहा की ज्या को वो अपनी बहिन मानते है . और ये खबरे जैसे उड़ रही है वो बिलकुल ही गलत है ऐसा कुछ भी नहीं है .

 

धिरेंदर शाश्त्री करेंगे बहुत जल्द शादी

आपको बता दे की आजकल धिरेंदर शाश्त्री महाराष्ट्र के मुंबई में अपना दिव्य दरबार लगा रहे है और उनसे मिलने के लिए लाखो भगत आ रहे है . यहाँ पर जब वो मीडिया से बात कर रहे थे तो किसी ने उनसे पूछा की वो कब शादी करेंगे . इसके जवाब में उन्होंने कहा की अब गुरु और माता पिता चाहते है की वो शादी कर ले , इसलिए आपको बता दू की में बहुत जल्दी शादी करने वाला हु . उन्होंने कहा की भैया ये लड्डू तो ऐसे है की जो खाए वो भी पछताए और जो ना खाए वो भी पछताए .

bageshwar

ये भी पढ़े : इस बाबा के आशीर्वाद से जीती टीम इंडिया एशिया कप , अब वर्ल्ड कप का आशीर्वाद लेने पंहुचा ये खिलाडी

दुल्हन का नाम बताने से किया इनकार

धिरेंदर शास्त्री से जब ये पूछा गया की क्या आप उस लड़की का नाम बता सकते है की जिससे वो शादी करने जा रहे है . तो इसके जवाब में उन्होंने कहा की में नहीं बता सकता की किस से करूँगा पर हां अब जल्दी ही शादी कर लूँगा . पिछले दिनों एक लड़की काफी चर्चा में आई थी जिसका नाम था शिवरंजनी तिवारी , जिसके बारे में ये कहा जा रहा था की वो धिरेंदर शास्त्री के साथ शादी कर सकती है . उन्होंने धिरेंदर शाश्त्री के लिए गंगोत्री तक पैदल यात्रा भी की थी लेकिन इसके बाद की जानकारी किसी के पास भी नहीं है .

1 thought on “बागेश्वर धाम वाले धिरेंदर शास्त्री करने जा रहे है शादी, ये हो सकती है उनकी दुल्हन”

Comments are closed.