इस नए नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी 2024 में जो होगा वो आपने सोचा भी नहीं होगा

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Craig Hamilton Parker : हर कोई भविष्य को लेकर बहुत ही ज्यादा उत्साहित रहता है , आपको याद होगा की आज से 400 साल पहले फ्रांस में एक बहुत बड़े भविष्य देखने वाले ज्योतिष थे जिनका नाम था नास्त्रेदमस . उन्होंने बहुत सी ऐसी भविष्यवाणी की थी जो बहुत ही ज्यादा सच हुई थी . अब एक नए भविष्य बताने वाले है उनका नया नास्त्रेदमस कहा जा रहा है जिनका नाम Craig Hamilton Parker है , उन्होंने 2024 को लेकर कुछ ऐसी बाते कही है जिनको सुन कर रोंगटे खड़े हो जाते है . सबसे बड़ी भविष्यवाणी उन्होंने अमेरिका को लेकर की है वो भी राजनीती की उथल पुथल को लेकर है .

अमेरिका में आयेंगा बड़ा भूकम्प

उन्होंने ये कहा की अमेरिका में बहुत बड़ा उथल पुथल आने वाला है , उन्होंने कहा की में ये देख रहा हु की अमेरिका में पूरी तरह अँधेरा छाने वाला है . मुख्य तोर पर टेक्सास उर केलिफोर्निया में में ब्लैकआउट हो जायेंगा , जबकि आपको बता दे की वहा सबसे ज्यादा तेल के भंडार है . वहा पर ही बहुत ही बड़ी सम्पति का नुकसान हो सकता है जिसका कारण कोई बड़ा तूफ़ान या फिर कोई प्राक्रतिक आपदा का आना है .जिससे अमेरिका कोई बहुत ही ज्यादा पैसे का नुकसान हो सकता है .

 

बहुत बार सच हो चुकी इस नए नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी

आपको बता दे की Craig Hamilton Parker को नया नास्त्रेदमस कहा जात है और उनकी कई भविष्यवाणी सही साबित हो चुकी है . वो इस प्रकार की बाते अपने यू ट्यूब पर बताते है और बहुत सी सही भी पायी जाती है , उन्होंने ये भी बताया की 2024 अमेरिका के लिए बहुत अच्छा साबित नहीं होगा क्योकि वहा बहुत से भूकम्प आ सकते है . उन्होंने कहा की में ये सब भूकम्प अमेरिका के पश्चिमी तट पर देख रहा हु साथ ही साथ तबाही भी देख रहा हु .

उन्होंने ये भी कहा की रूस के राष्टरपति की हत्या का प्रयास होगा और वो भी वहा की ही नागरिक के हाथो होगा . उन्होंने ये भी बताया की अगले साल कैंसर का इलाज भी मिल जायेंगा और दिमाग की बीमारी का . उनकी इन बातो से लोगो में बहुत ज्यादा डर बेठ गया और ये देखने वाला होगा की वो सही साबित होगी या फिर नहीं .