Cristiano Ronaldo ने किया सलमान को इग्नोर , लोग बोले करवाली बेज्जती

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Cristiano Ronaldo : हर एक आदमी अपने क्षेत्र में नाम कमाता है जैसे कि बॉलीवुड में सलमान खान ने नाम कमाया है, वैसे ही फुटबॉल में क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने नाम कमाया है. आपको बता दें कि सोशल मीडिया का जमाना है और यहां पर आए दिन कोई ना कोई वीडियो वायरल होता रहता है. ऐसा ही एक वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में यह दिखाया गया है कि सलमान खान (Salman Khan) और क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) एक कार्यक्रम के दौरान मिलते हैं. लेकिन फुटबॉल के दिक्कत खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो सलमान खान को पूरी तरह इग्नोर कर देते हैं.

 

सलमान खान को किया क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने इग्नोर

 

हिंदुस्तान में भाईजान यानी कि सलमान खान के बहुत चाहने वाले हैं, दूसरी तरफ फुटबॉल के खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो के भी पूरे विश्व में जाने वाले हैं. दोनों ही शख्स अपने-अपने फील्ड में महारथी है ऐसे में अगर दोनों आमने-सामने है तो दोनों का मिलना स्वाभाविक ही है. लेकिन यहां हुआ उल्टा ही फुटबॉल के महान खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने सलमान खान को एकदम से इग्नोर ही नहीं किया यानी कि उनका ध्यान ही नहीं दिया. किसी ने इस चीज का वीडियो बना लिया था और ट्विटर पर अपलोड कर दिया था, जिसको अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

ये भी पढ़ेकितनी सम्पति के मालिक है Cristiano Ronaldo

लोगों ने कहा क्रिस्टियानो रोनाल्डो का करियर खत्म

 

जब लोगों ने यह देखा कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने सलमान खान को पूरी तरह से इग्नोर कर दिया है, तो उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी. एक यूजर ने तो यहां तक लिख दिया कि सलमान खान अब क्रिस्टियानो रोनाल्डो का करियर खत्म कर देंगे. तो दूसरी तरफ एक यूजर लिखता है कि सलमान खान की तो इंटरनेशनल बेज्जती ही हो गई है. जब से यह वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड हुआ है तब से इस वीडियो को काफी व्यूज मिल रहे हैं और लोग तरह-तरह की बातें भी कर रहे हैं.