Jharkhand Love Story : भाई ने स्टेशन पर ही भर दिया बहिन के मांग में सिन्दूर, शादी करने पर अड़े

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Jharkhand Love Story  : दोस्तों दुनिया में एक ऐसा रिश्ता होता है जो की बहुत ही ज्यादा पवित्र होता है और वो रिश्ता है बहिन भाई का रिश्ता . लेकिन कलयुग में लोग सब रिश्तो को तार तार करने पर लगे हुए है ऐसा ही एक मामला आया है झारखण्ड से . जहा पर एक ममेरे भाई ने अपनी फुफेरी बहिन के साथ प्रेम प्रसंग कर लिया . दोनों का काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था और उन्होंने साथ रहने का फैसला भी कर लिया था . इस बात की खबर उनके परिवार वालो को भी नहीं थी और जब उन्हें इस बात का पता चला तो उनके पैरो तले से जमीन खिसक गयी .

 

भाई ने भरा बहिन की मांग में सिन्दूर

 

आज हम आपको जिस घटना की कहानी सुना रहे है वो झारखण्ड के रहने वाले रिश्ते में दो भाई बहिन की है जो की काफी समय से एक दुसरे को प्यार करते थे . फिर दोनों स्टेशन पर मिले और उन्होंने वही एक पर लड़की की मांग में सिन्दूर भर दिया लड़के ने और दोनों शादी करने के फैसले पर अड़ गए है . ये कहा जाता है की प्यार अँधा होता है और उसका जिवंत घटना झारखण्ड की है जहा पर रिश्ते में भाई बहिन ने एक दुसरे को साथ शादी करने और रहने का फैसला किया है .

 

परिजनो ने लगायी थाणे में गुहार

 

जब परिजनों को इन दोनों की लव स्टोरी के बारे में पता लगा तो उन्होंने थाणे में जाकर गुहार लगायी है और ये सामने आ रहा है की लड़की की उम्र 20 साल है और लड़की की उम्र 17 साल बताई जा रही है . उनके परिजनों का कहना है की उनको इस घटना के बारे में नहीं पता था लेकिन उन दोनों की हरकतों से वो कही भी मुह दिखाने के काबिल नहीं रहे है . जब पुलिस को इस बात का पता लगा तो वो परिजनों को समझाने में लगे हुए है और सुरक्षा के तौर पर लड़के और लड़की को थाणे में ले गए है .

 

ये भी पढ़ेनयी नवेली दुल्हन ने बच्ची के साथ की ऐसी हरकत , लोग बोले क्या दुल्हन बनेंगी तू