Jio के यूजर की हो गयी मोज मिलेंगा 14GB डाटा फ्री, बस करना होगा ये छोटा सा काम

Spread the love

Jio free recharge : रिलायंस जियो अपने सस्ते और किफायती प्लान्स के लिए अकसर चर्चा में बनी रहती है। जियो स्टार्टिंग से ही अपने यूजर्स के लिए कई सस्ते और बेहतरीन प्लान्स लाते रहते है। अपने ग्राहकों का ध्यान रखते हुए कंपनी शानदार प्लान के साथ अधिक वैलिडिटी ऑफर करती है। इसी के साथ अधिक डेटा और कई ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए फ्री सब्सक्रिप्शन भी यूजर्स को प्रदान करती है। वहीं टेलीकॉम कंपनी अब फिर से अपने ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर लेकर आयी है। हालांकि, ये ऑफर लिमिटेड टाइम के लिए ही वैलिड है। जहां आप जियो के 299 रुपए और 749 रुपए वाला प्लान ट्राई कर सकते हैं। तो आईये जानते है इस बेहतरीन प्लान्स के बारे में।



299 रुपए के रिचार्ज में यह ऑफर



इस रिचार्ज प्लान की कुल वैलिडिटी 28 दिन तक मिलेगी। जिसमें उन्हें 2 जीबी डाटा प्रतिदिन मिलेगा। वही इसके अलावा अनलिमिटेड कॉल की सुविधा और हर रोज 100 एसएमएस का लाभ मिलेगा। जियो यह ऑफर 30 सितंबर तक ग्राहकों को 7जीबी एक्स्ट्रा डाटा प्रदान कर रही है। अगर आप यह रिचार्ज 30 सितंबर से पहले करवा लेते है, तो आपको एक्स्ट्रा डेटा का लाभ मिल सकता हैं। इतना ही नहीं इसमें आपको जियो ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

ये भी पढ़ेiPhone 15 के लांच होने से पहले मिल रहा ये iPhone 20 हजार में , देखे ऑफर

जियो 749 रूपये वाले प्लान में ये लाभ



बात करें 749 रूपये वाले प्लान के बारे में तो इसमें 90 दिनों तक वैलिडिटी मिल रही है। इसके साथ ही इसमें प्रतिदिन 2 जीबी डेटा मिल रहा है। वही आपको 14 जीबी का एक्स्ट्रा डेटा और साथ ही इंटरनेट का अधिक यूज करने के लिए 7जीबी का दो डेटा कूपन भी मिलेगा। वहीं इस प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ प्रतिदिन100 फ्री एसएमएस का भी लाभ मिलेगा। इसके अलावा जियो ऐप्स का फ्री एक्सेस भी मिल रहा हैं।

jio

2,999 रूपये वाले प्लान में शानदार ऑफर



इस शानदार प्लान में आपको 365 दिनो यानी एक साल तक की वैलिडिटी का लाभ मिलेगा। इसके साथ ही रोजाना 2.5 जीबी का डेटा और 21 जीबी का एक्स्ट्रा डेटा भी मिलेगा। वही इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 एसएमएस का भी शानदार लाभ मिलेगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top