4 लाख की Xiomi की गाडी एक बार के चार्ज करने पर चलती है 1100 किलोमीटर

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Bestune Xiaoma Mini EV : देश – विदेश में आए दिन नई – नई गाड़ियां लॉन्च होती रहती है। वही चीन देश की फर्स्ट ऑटो वर्क बेस्ट्यून ब्रांड के तहत जियाओमी स्मॉल इलेक्ट्रॉनिक के लॉन्च होने साथ ही माइक्रो इलेक्ट्रॉनिक वाहन सेगमेंट में अपनी मजबूत पकड़ के साथ मार्केट में आने के लिए रेडी हो गई है। रिपोर्ट के अनुसार, इस इलेक्ट्रॉनिक वाहन की प्री-सेल्स इसी मंथ शुरू हो सकती है।



Bestune Xiaoma Mini EV कार की सिर्फ इतनी कीमत



बता दे कि, इस वाहन का सीधा मुकाबला वूलिंग होंगगुआंग मिनी इलेक्ट्रॉनिक गाड़ी से होगा। जहां आज के समय में यह चीन में सबसे ज्यादा बिकने वाली माइक्रो गाड़ी है। वही इस बेस्ट्यून ज़ियाओमी की रेट इंडियन करेंसी में 3.5 लाख से लेकर के 5 लाख 78000 के करीब है। जहां यह गाड़ी काफी शानदार है, जिसे आप सिर्फ तीन से चार लाख के आसपास में खरीद सकते है।

इस कार को इसी साल यानी 2023 के अप्रैल माह में शंघाई ऑटो प्रोग्राम में इसे प्रस्तुत किया गया था। शुरुआत में हार्ड टॉप व कन्वर्टिबल दोनों ही वेरिएंट में यह वाहन नजर आई थी। वही अब यह कार केवल हार्ड टॉप वैरियंट में ही मौजूद है।



कई शानदार फीचर्स से लैस है ये कार



आपको इस कार में 7 इंच टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम भी प्राप्त हो है। वही इसके डैशबोर्ड पर एक आकर्षित डबल टोन थीम है। इसके अलावा कार के अंदर एसी भी मिलती है। वही कंपनी के द्वारा इलेक्ट्रॉनिक वेरिएंट की रेंज 800 किलोमीटर से अधिक है। इसके एक्सटेंडर मॉडल 1200 किलोमीटर की रेंज मिलती है।

xiomi

इस कार में पावरफुल इंजन भी दिया गया है। वही इस गाड़ी के साइड में एयरबैग दिया हुआ है और इसमें 3 दरवाजा कंफीग्रेशन भी उपलब्ध है। जहां इस कार की लंबाई तीन हज़ार मिली मीटर है और चौड़ाई 1510 मिली मीटर है। जबिक ऊंचाई 1030 मिली मीटर है।

ये भी पढ़ेTata ने करी नयी कार लांच एक बार में चलेंगी 450 किलोमीटर 

Leave a Comment