Nokia C32 Max Prime : नोकिया ने निकाल दिया ऐसा फ़ोन की अब iPhone के दिन गिने चुने बचे

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

बहुत साल पहले जब लोगो को मोबाइल फ़ोन की जानकारी हुई थी तब सिर्फ एक ही कंपनी मार्किट में थी जो फ़ोन बनाती थी और वो थी नोकिया कंपनी . लेकिन ये कंपनी समय के साथ अपने आप को अपडेट नहीं कर सकी और मार्किट से बाहर हो गयी . लेकिन अब फिर से नोकिया ने अपनी कमर कस ली है और निकाल दिया है Nokia C32 Max Prime . ये ऐसा फ़ोन कहा जा रहा है की जिसके आगे iphone भी थोड़े दिनों में पानी भरता हुआ नजर आयेंगा , इस फ़ोन की खासियत ये है की इसकी बैटरी और लुक बहुत ही जबरदस्त है . नोकिया ऐसे शानदार फ़ोन बनाती है जो की काफी समय तक चलते है और कभी ख़राब भी बहुत मुश्किल से होते है .

 

Nokia C32 Max Prime में ये है खार फीचर्स

 

नोकिया ने जो अपना नया फ़ोन मार्किट में उतारा है इसमें काफी ख़ास फीचर मिल रहे है और इस फ़ोन के मुकाबले दूसरा फ़ोन कही भी नहीं टिकता है . नोकिया का ये Nokia C32 Max Prime 50 MP में आ रहा है , नोकिया के इस फ़ोन में कैमरे बहुत ही शानदार दिए गए है जो की आपको एक फोटोग्राफर बना देंगे . इस फ़ोन में आपका सेल्फी लेने का और विडियो बनाने का एक्सपीरियंस भी बहुत ही अलग होने वाला है क्योकि इसमें 44 मेगा पिक्सल का स्नैपर भी लगा हुआ है . ये फ़ोन आपको 5G फीचर से लेस मिलेंगा और स्नेप ड्रैगन चिप से युक्त मिलेंगा .

ये भी पढ़ेiPhone 15 के लांच होने से पहले मिल रहा ये iPhone 20 हजार में , देखे ऑफर

Nokia C32 Max Prime में मिलेंगी जबरदस्त बैटरी

 

अगर Nokia C32 Max Prime की मेमोरी की बात करे तो इसमें 7GB से लेकर 16GB तक की मेमोरी मिलेंगी जो की शायद ही कोई दुसरे फ़ोन में मिलेंगा . इस फ़ोन में आपको बहुत ही जबरदस्त बैटरी देखने को मिलेंगी , और कई दिन तक चार्जिंग करने की भी कोई जरूरत नहीं पड़ेंगी . नोकिया के इस फ़ोन 4K रिसोलूसन मिलेंगा जिसके कारण आपको सभी चीज़ बहुत ही साफ़ देखने को मिलेंगी .

Leave a Comment