इधर पाकिस्तान भारत ने मैच हारा उधर शाहीन अफरीदी ने कर ली दूसरी शादी

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

अभी पिछले दिनों से पाकिस्तानी टीम और उसके खिलाडी काफी चर्चा में है और जो खिलाडी सबसे ज्यादा चर्चा में है उसका नाम है शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi ) . एशिया कप में में इस गेज गेंदबाज ने काफी ख़राब गेंदबाजी की थी जिसके कारण इस खिलाडी को आलोचना का सामना करना पड़ा था .

 

यही नहीं शाहीन अफरीदी और पाकिस्तानी टीम के कप्तान बाबर आजम में ड्रेसिंग रूम में बहस तक हो गयी थी . लेकिन अब ये खबर आ रही है की शाहीन अफरीदी ने दूसरी शादी कर ली है और शादी उन्होंने पाकिस्तान के पूर्व खिलाडी शहीद अफरीदी की बेटी से की है .

 

कितनी पढ़ी लिखी है शाहीन अफरीदी की पत्नी अंशा

 

पाकिस्तान के पूर्व खिलाडी शाहिद अफरीदी की पाच बेटी है और उसमे से एक बेटी का नाम अंशा अफरीदी है . शाहीन अफरीदी ने उनकी बेटी अंशा अफरीदी से ही शादी की है , उनकी शादी में बड़े बड़े खिलाडी आये . यही नहीं जो लोग कह रहे थे की शाहीन और बाबर आजम में मन मुटाव हे वो बाते झूठ निकल गयी .

ansha afridi
ansha afridi

क्योकि उनकी शादी में बाबर आजम आये और उन्होंने वहा आकर जम कर दावत भी उड़ाई . यही नहीं पाकिस्तानी टीम के दुसरे खिलाडी भी उनकी शादी में आये और उन सब ने भी जम कर शादी में एन्जॉय भी किया .

ये ही पढ़ेएशिया कप हार के बाद बाबर-शाहीन के बीच जोरदार लड़ाई, चश्मदीद ने बताया जमकर चले थे लात-घूंसे

क्या करती है अंशा अफरीदी

 

अब बात करते है अंशा अफरीदी की तो आपको बता दे की उन्होंने अपनी पढाई इंग्लैंड से की है , उन्होंने वहा से मेडिकल में पढाई की थी . दूसरी तरफ वो पब्लिक स्पीकर भी है और अपने पिता जी के साथ दुसरो की सेवा करने में उनका हाथ बटाती है . आपको बता दे की शाहिद अफरीदी की बेटी को खुद शाहीन अफरीदी ने शादी का ऑफर दिया था . शाहीन अफरीदी के भाई शाहिद अफरीदी को अच्छी तरह से जानते थे उन्होंने अपने भाई से कहा की शादी के बारे में बात कर लो . तो उनकी अम्मी ने शादी का रिश्ता भेजा जिसको शाहिद अफरीदी ने एक दम से मान लिया था .

 

 

Leave a Comment