Mohammad Siraj फस सकते है बड़ी मुसीबत में , मैच फिक्सिंग खिलाडी ने किया संपर्क

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

एशिया कप में वैसे तो बहुत से खिलाडियों ने अपना जादू दिखाया और एक से बढ़कर एक रिकॉर्ड बनाये , लेकिन एक खिलाडी का जादू सबके सर चढ़ कर बोला उसका नाम है मोहम्मद सिराज (Mohammad Siraj) . फाइनल मैच अगर किसी खिलाडी ने जिताया है और श्री लंका को बुरी हार के लिए मजबूर इसकी खिलाडी ने किया है . इन्होने ऐसी गेंदबाजी की जिसके कारण पूरी श्री लंका टीम 50 रन बनाकर आउट हो गयी . इन्होने अपने ओवेर्स के दौरान 6 शानदार विकेट लिए और सिर्फ 21 रन ही दिए , इनके इस कारनामे के कारण हर कोई इनकी तारीफ़ कर रहा है .

 

गलत काम में फस सकते है मोहम्मद सिराज (Mohmmad Siraj )

 

मोहम्मद सिराज ने फाइनल में जो कारनामा करके दिखाया है वो भारत के दुसरे खिलाडियों के लिए भी करना बहुत ज्यादा मुश्किल है . उनके इस कारनामे के कारण नेता , अभिनेता और दुसरे खिलाडी सब उनकी तारीफ़ कर रहे है . लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी खिलाडियों ने भी उनकी तारीफ़ की जिनका विवादों से नाता रहा है . ऐसे ही एक खिलाडी है पाकिस्तान में उमर अकमल जो की काफी समय पहले इसलिए निकाल दिए गए थे क्योकि वो मैच फिक्सिंग में शामिल थे . सब सिराज को सलाह दे रहे है की ऐसे खिलाडियों से दूरी बना कर रखे नहीं तो सब कुछ चोपट हो सकता है .

ये भी पढ़ेIND vs SL : शोएब अख्तर ने बताया इस कमी के कारण फाइनल हार सकती टीम इंडिया

अगर संभले नहीं तो करियर पड़ सकता है खतरे में

 

एशिया कप में अगर किसी खिलाडी की तारीफ़ हो रही है तो वो है मोहम्मद सिराज (Mohammad Siraj ) क्योकि फाइनल का मैच अगर किसी ने आसानी से जिताया है तो यही वो खिलाडी है . लेकिन जब पाकिस्तानी फिक्सर पूर्व खिलाडी ने सिराज को बधाई दी तो सिराज ने भी उनको सोशल मीडिया पर रिप्लाई किया . लेकिन जब ये दुसरे लोगो और खिलाडियों ने देखा तो उनको सलाह दी की ऐसी खिलाडियों के संपर्क में आने से बचना चाहिए . आपको बता दे की उमर अकमल वोही खिलाडी है जिसके खिलाफ पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड ने मैच फिक्सिंग का आरोप लगाया था .

Leave a Comment