पाकिस्तानी टीम को पहले वीसा नहीं मिला और अब मिला तो आते ही हो गयी बेज्जती

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Pakistani Team in India : विश्व कप के शुरूआत की घोषणा हो चुकी है। वहीं सभी टीम अपनी – अपनी तैयारियों में जुट गए है। जहां इस विश्व कप की शुरुआत 5 अक्टूबर 2023 को होगा। वही भारत के बाद अब पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने भी वर्ल्ड कप 2023 के लिए अपने स्क्वॉड का एलान कर दिया है। परंतु पाक टीम की घोषणा करने के कुछ ही घंटो बाद इंडिया पर वीजा न दिए जाने का आरोप मढ़ दिया है। हालांकि, पाक क्रिकेट खिलाड़ियों को वीजा दिया जा चुका है और वह 27 सितंबर को दुबई होते हुए इंडिया की भूमि पर कदम रख देंगे। भारत की धरती पर कदम रखने के उपरांत कप्तान बाबर आजम एंड कंपनी हाई बोल्ट का झटका लगा है। आगे हम आपको इस लेख के माध्यम से इस बारे में विस्तार से बताएंगे।



पाक टीम को इंडिया ने कदम रखते लग सकता बड़ा झटका



पाकिस्तानी खिलाड़ी इंडिया में बेहद पॉपुलर है। उनमें से सबसे ज्यादा पाक टीम के कप्तान बाबर आजम और शाहीन अफरीदी जैसे खिलाड़ी। पाक क्रिकेटरों का सपना रहता है। इंडिया की सरजमी पर खेलना क्योंकि यह के क्रिकेट प्रेमी खेल को लेकर बेहद उत्साहित रहते है। परंतु पाकिस्तान टीम को अपना स्टार्टिंग मुकाबला बिना प्रशंसको की मौजूदगी में खेलना पड़ेगा।

pak team
pak team



पहला मुकाबला पाक टीम का न्यूजीलैंड से होगा



वर्ल्ड कप 2023 में अपने खेल की शुरुआत बाबर आजम व उनकी टीम 29 सितंबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले मुकाबले में खेलेगी। यह मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में होगा। जहां की स्थानीय प्रशासन ने इस मुकाबले को बड़ी सुरक्षा देने में खेद व्यक्त की है। इस कारण यह मुकाबला बिना दर्शकों के होगा या यूं कह के की बंद दरवाजे के पीछे होगा। पाक के संग न्यूजीलैंड के लिए भी ये थोड़ी बहुत थोड़ी बहुत असहज वाली परिस्थिति हो सकती है। क्योंकि सभी प्लेयर्स अपने प्रशंसको के मध्य फील्ड में खेलने में ज्यादा दिलचस्पी रखते है।



बाबर आजम पर लगे ये आरोप



वही पाकिस्तान टीम के जाबाज खिलाड़ी और कप्तान बाबर आजम पर आरोप लगता है कि वो बड़े प्रोग्राम व बड़ी टीम के खिलाफ बेहतरान बॉलिंग नहीं कर पाते है। वहीं तूफानी बल्लेबाज बाबर आजम से पाक टीम को और उनके फैंस को बेहद उम्मीद है। जहां हालही में एक बातचीत के खुद पाक के कप्तान बाबर आजम ने कहा था कि वे अपने ऊपर लग रहे सभी सवालों का उत्तर वर्ल्ड कप में देंगे। बहरहाल, फैंस को विश्व कप का बेसब्री से इंतजार रहता है, जहां सभी इसे देखना खूब पसंद करते है।

Leave a Comment