सानिया मिर्जा बनना चाहती थी कपूर खानदान की बहु , इस एक्टर से था सानिया का रिश्ता

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

जब से सानिया मिर्जा ने शोएब मलिक से तलाक लिया है तब से इन दिनों के रिश्तो के ऊपर सोशल मीडिया पर बहस शुरू हो गयी है . आपको तो पता ही है की शोएब मलिक ने अपनी दूसरी पत्नी सानिया को छोड़कर पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस सना जावेद से शादी कर ली है . शोएब मलिक की ये तीसरी शादी है इस शादी से सानिया मिर्जा तो नाराज है ही साथ ही साथ शोएब के घर वाले भी नाराज है .

 

इस एक्टर से करना चाहती थी Sania Mirza शादी

 

आपको बता दे की मशहूर डायरेक्टर करण जोहर अपना एक शो होस्ट करते है जिसका नाम है काफी विद करण जो की बहुत ही मशहूर शो है . इस शो में वो बॉलीवुड और उसके बाहर के लोगो को बुलाते है और उनका इंटरव्यू लेते है , इस कड़ी में उन्होंने सानिया मिर्जा को बुला रखा था . जब करण जोहर ने पूछा की अगर आप शोएब से शादी नहीं करती तो फिर किस आदमी से शादी करती . इसके जवाब में सानिया मिर्जा ने बताया की वो कपूर खानदान के रणवीर कपूर से शादी करना चाहती थी क्योकि उनके साथ सानिया का रिलेशन शिप भी था .

 

फिल्मो में काम करना चाहती थी सानिया मिर्जा

 

यही नहीं जब करण जोहर ने ये पूछा की क्या उनका फिल्मो में काम करने की इच्छा है तो उन्होंने जवाब दिया की हां . तो कर्ण जोहर ये पूछते है की वो फिल्मो में किस एक्टर के साथ काम करना चाहती है तो उन्होंने बताया की वो सलमान खान की हेरोइन बनना पसंद करेंगी .

उन्होंने इस विडियो में अपने पर्सनल लाइफ के बहुत से राज खोले है , क्योकि उन्होंने बताया की रणवीर कपूर उनका क्रश थे लेकिन किसी कारण उनके साथ शादी नहीं हो पायी . इसके बाद लोग ये कयास लगा रहे है की शायद पहले सानिया मिर्ज़ा और रणवीर कपूर का कोई रिलेशन हो और किसी कारण ये शादी नहीं हो पाई .

ये भी पढ़े : सानिया मिर्जा ने खोला पाकिस्तानी खिलाडियों का राज , कैसे करते है अपने पत्नियों के साथ सलूक

1 thought on “सानिया मिर्जा बनना चाहती थी कपूर खानदान की बहु , इस एक्टर से था सानिया का रिश्ता”

Comments are closed.