PNB में खाता है तो हो गयी आपको मोज , कस्टमर को मिलेंगा जम कर फायदा

Spread the love

Punjab National Bank : समय समय पर बैंक बहुत सी योजनाओं को लेकर आते है जिससे की कस्टमर को फायदा हो सके और साथ ही साथ लोग उनके बैंक में खाता खोल सके . लेकिन आपको बता दे की देश के बहुत बड़े बैंक की बात की जाए तो पंजाब नेशनल बैंक बड़े बैंक में गिना जाता है . अगर आपका भी खाता इस बैंक में है तो आपको बहुत ही ज्यादा फायदा होने वाला है , जो पंजाब नेशनल बैंक वालो ने नयी घोषणा की है उससे लोगो को पैसे की बचत होगी .

 

अब ये सुविधा दे रहा पंजाब नेशनल बैंक फ्री

सभी बैंक वाले ये चाहते है की ज्यादा से ज्यादा कस्टमर उनके बैंक में आये और वो भी उनको अधिक फायदा से सके . अगर आपका इस बैंक में खाता है तो खुश हो जाए क्योकि बैंक ने अब एक सुविधा बिलकुल फ्री कर दी है . अब आप अगर आर टी जी एस करना चाहते है तो आपको फण्ड ट्रान्सफर करने के लिए एक भी रुपया नहीं लगेगा यानी की अब आप ये काम बिलकुल ही फ्री कर सकेंगे .

pnb

ये भी पढ़ेअगर आपकी बेटी है तो ये योजना आपके लिए है , सरकार दे रही 15 लाख इस यौजना के तहत

बैंक ने जारी किया इसका नोटिस

इस बात की जानकारी पंजाब नेशनल बैंक ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी है . उन्होंने कहा है की हमारे बैंक में खाताधारको की अब मोज हो गयी है क्योकि अगर आप अगर ऑनलाइन कोई भी फण्ड ट्रान्सफर करते है तो आपको कुछ ही चार्ज नहीं लगेगा . यानी की अब ये सुविधा आपको बिलकुल ही फ्री में मिलेंगी और ग्राहकों के पैसे की बचत होगी .

Comments are closed.