हार्दिक पांड्या का अच्छा खेल देख वापिस लोट आई नताशा , क्या है पूरी सच्चाई

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

कुछ लोग ऐसे होते है जो पैसे तो बहुत कमा लेते है लेकिन उनको परिवारिक सुख बहुत ही कम मिल पाता है और ऐसे ही एक खिलाडी है हार्दिक पांड्या . जिन्होंने क्रिकेट जगत में पैसा और नाम तो बहुत कमाया लेकिन एक बहुत बड़ी गलती कर दी और वो थी विदेशी महिला नताशा से शादी करना . पिछले दिनों मीडिया में ये खबर आ रही थी की उनके बीच कुछ भी सही नहीं चल रहा है लेकिन इसकी अधिकारिक तौर पर कोई भी पुष्टि नहीं हो सकी .

 

क्या दुबारा समझोता हो गया हार्दिक और नताशा में

इस समय हार्दिक पांड्या टी 20 वर्ल्ड कप खेलने के लिए अमेरिका और वेस्ट इंडीज़ के दौरे पर गए हुए है , और उन्होंने वहा आयरलेंड की टीम के खिलाफ बहुत ही जबरदस्त प्रदर्शन किया है . उनकी खतरनाक गेंदबाजी के चलते दूसरी टीम के बल्लेबाज बहुत ही ज्यादा परेशान नजर आये .

 

दूसरी तरफ हार्दिक पांड्या की वाइफ नताशा ने इन्स्ताग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की है जिसमे उन्होंने एक खिलौना पांडा की फोटो डाली और उसका नाम पांड्या रखा है . आपको बता दे की कुछ दिन पहले नताशा ने अपना सरनेम पांड्या हटा दिया था , लेकिन उनकी इस पोस्ट को देख कर लगता है की उनमे शायद कुछ सही हो गया है .

हार्दिक पांड्या ने आयरलेंड के खिलाफ बहुत ही बढ़िया गेंदबाजी की और उनके तीन विकेट आसानी से ले लिए , जिसको देख कर ये लग रहा है की वो पूरी तरह से फॉर्म में है .