shri lanka match fix
shri lanka match fix

खुल गया राज एशिया कप में श्री लंका का मैच था फिक्स , ये है सबूत

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

भारत और श्रीलंका में 17 सितंबर को फाइनल मैच हुआ था इस एशिया कप का आखिरी मैच था. इस मैच में भारत में श्रीलंका को 10 विकेट से करारी शिकस्त दी थी. श्रीलंका की पूरी टीम 50 रन के शर्मनाक स्कोर पर आउट हो गई थी और भारत ने यह एशिया कप आठवीं बार जीत लिया था. इस तरह से भारत में श्रीलंका को हराकर एक रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया था जो रिकॉर्ड यह था कि उसने श्रीलंका को आठ बार एशिया कप में हराया.

 

श्री लंका ने लगाया आरोप

 

श्रीलंका के इस मैच में काफी बुरी तरह हार हुई थी जो कि श्रीलंका के चाहने वालों के गले से नहीं उतर रही है. उनका कहना है कि यह मैच पूरी तरह से फिक्स था और इसके सबूत हमारे पास है. उन्होंने इसके खिलाफ पुलिस में कंप्लेंट भी कर दी है और यह कह रहे हैं कि खिलाड़ियों के फोन के काल की जांच भी की जाए. क्योकि श्रीलंका के टीम इतनी भी  कमजोर भी नहीं है कि 50 रन पर सिमट जाए.

मोहम्मद सिराज ने काफी जबरदस्त खेल का प्रदर्शन किया था उन्होंने 6 विकेट लेकर सिर्फ 21 रन दिए. वह प्रदर्शन अलग था लेकिन वहां के एक नागरिक संगठन का कहना है कि यह मैच पूरी तरह से फिक्स लगता है. वहां के नागरिक संगठन के प्रमुख सामंथा ने कहा कि हमें इस बात का विश्वास नहीं हो रहा है कि श्रीलंका की टीम इतने कम स्कोर पर आउट हो गई.

ये भी पढ़ेVirat Kohli श्री लंका में बचे बाल बाल , एशिया कप फाइनल से ठीक पहले कोहली को मिला जीवन दान

भारत ने बताया आरोप बेबुनियाद

 

लेकिन यह सिर्फ श्रीलंका के चाहने वालों की तरफ का ही सोचना है जबकि दूसरी तरफ भारत में इस मैच में काफी अच्छा प्रदर्शन किया. था यह मैच अपनी प्रतिभा के दम पर जीता था सुनील गावस्कर का कहना है कि श्रीलंका द्वारा लगाए गए यह आप दे बुनियाद है.

About Deepak Chauhan

दीपक चौहान को आर्टिकल लिखने में कई साल का तजुर्बा है , उन्होंने कई वेबसाइट पर आर्टिकल लिखे है .उनके आर्टिकल हमेशा सच पर आधारित होते है और हमेशा ऐसे आर्टिकल लिखते है जिससे लोगो की जानकारी ही बढती है .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *