icc odi world cup 2023
icc odi world cup 2023

पाकिस्तान का वर्ल्ड कप खेलने का सपना हुआ चूर , भारत ने नहीं दिया आने का वीजा

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Icc odi world cup 2023 : अगले महीने की 5 अक्टूबर को क्रिकेट का वर्ल्ड कप का मैच होना है वर्ल्ड कप का पहला मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा. इस वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला 19 नवंबर को खेला जाएगा, 2011 के बाद एक बार फिर भारत को इस वर्ल्ड कप की मेजबानी करने का अवसर मिल रहा है. आपको याद होगा 2011 में ही भारत ने विश्व कप जीता था उसे समय भी वर्ल्ड कप हिंदुस्तान में हुआ था. ऐसे में भारतीय टीम उसे इतिहास को दोबारा दोहराने के लिए उतरेगी. लेकिन वर्ल्ड कप सेल को लेकर एक बुरी खबर है और वह भी पाकिस्तान के लिए.

भारत ने नहीं दिया पाकिस्तान को वीजा

 

इस बार वर्ल्ड कप हिंदुस्तान में होना है और सभी देशों को भारत का वर्ल्ड कप खेलने का वीजा मिल चुका है. लेकिन सूत्रों द्वारा यह खबर आ रही है कि भारत ने अब तक पाकिस्तान के किसी भी खिलाड़ी को वीजा नहीं दिया है. उन्होंने पाकिस्तान की वीजा अर्जी को ना मंजूर कर दिया गया है. ऐसे में पाकिस्तान के लिए वर्ल्ड कप खेलने का सपना कुछ टूटा हुआ नजर आ रहा है, लेकिन फिर भी पाकिस्तान की टीम वीजा प्राप्त करने के लिए पूरी कोशिश कर रही है.

pakistani cricket team
pakistani cricket team

ये भी पढ़ेइधर पाकिस्तान भारत ने मैच हारा उधर शाहीन अफरीदी ने कर ली दूसरी शादी

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को उम्मीद है जल्द मिल जाएगा वीजा

 

पाकिस्तान की टीम का यह प्लान था कि वह पहले दुबई में जाकर वर्ल्ड कप से पहले का एक कैंप लगाएंगे. इस कैंप में वह वर्ल्ड कप का रिहर्सल करेंगे और फिर दुबई के रास्ते अहमदाबाद आ जाएगी. लेकिन अब तक पाकिस्तान की वीजा अर्जी को मंजूर नहीं किया गया है. पाकिस्तान के क्रिकेट बोर्ड ने एक सप्ताह पहले ही वीजा अर्जी को लगा दिया था. उनकी उम्मीद है कि वर्ल्ड कप से पहले उनको आराम से हिंदुस्तान आने का वीजा मिल जाएगा.

About Deepak Chauhan

दीपक चौहान को आर्टिकल लिखने में कई साल का तजुर्बा है , उन्होंने कई वेबसाइट पर आर्टिकल लिखे है .उनके आर्टिकल हमेशा सच पर आधारित होते है और हमेशा ऐसे आर्टिकल लिखते है जिससे लोगो की जानकारी ही बढती है .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *