पाकिस्तानी क्रिकेटर पर टूटा दुखो का पहाड़, भारत पहुँचते ही मिली ये दुखद खबर

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Shadab Khan : वर्ल्ड कप 2023 का आगाज़ हो चुका है, वही सभी खिलाड़ी धीरे – धीरे भारत की सरजमी पर कदम रखने लग गए है। जहां पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के मध्य विश्व कप का पहला वार्म अप मुकाबला शुक्रवार को भारत के हैदराबाद स्टेडियम में खेला गया। इस वार्म अप मुकाबले में पाक टीम ने पहले बैटिंग करते हुए पांच विकेट गवाने के बाद 345 रन अपने खाते में डाला। वहीं इसके जवाब में न्यूजीलैंड की टीम ने इस टारगेट को 43 ओवर में ही पूर्ण कर लिया। अब इस बीच के बहुत ही बैड न्यूज सामने आ रही है कि पाक क्रिकेट टीम के उपकप्तान शादाब खान पर बहुत बड़ी दुःख की घड़ी छा गई है। जिसे लेकर क्रिकेट जगत सहित फैंस के भी मायूसी भरा माहौल छाया हुआ है।



शादाब खान पर टूटा दुखों का पहाड़




क्रिकेट शादाब खान वर्तमान समय में भारत दौरे पर है। वह वर्ल्ड कप खेलने के लिए इंडिया की सरजमी पर आए है। जहां भारत आते ही उन्हे एक बुरी ख़बर मिली। दरअसल, शादाब खान की बुआ का देहांत हो गया है। जिसे लेकर वो काफी दुखी नजर आ रहे है।


जहां इस बात की ख़बर खुद पाक टीम के उपकप्तान शादाब खान ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। शादाब खान ने एक्स पर ट्वीट कर अपनी बुआ को श्रद्धाजंलि देते हुए लिखा कि, मैने अपनी बुआ के देहांत की खबर सुनी। कृपया अपनी दुआओं में उन्हें याद रखें।’ वही इस ख़बर को जानते ही उनके फैंस काफी दुखी हो गए। जहां इस खबर के आने के बाद शादाब खान बेहद मायूस और दुखी नजर आ रहे हैं।

khan

ये भी पढ़ेपाक टीम में पड़ गयी फूट कप्तान बाबर आजम ने कह दी शाहीन अफरीदी को बड़ी बात


क्रिकेट शादाब खान एक बेहतरीन प्लेयर्स की लिस्ट में शामिल है। वो बॉलिंग के साथ ही साथ बैटिंग भी केएफआई अच्छी करते है। परंतु पिछले कुछ समय से वह आउट ऑफ फॉर्म चल रहे हैं। वही वर्ल्ड कप में उनका फॉर्म में आना बाबर आजम की टीम के लिए बेहद आवश्यक है। क्योंकि शादाब खान बैटिंग करने के साथ ही साथ बोलिंग भी शानदार करते है।वही विकेट लेने में भी काफी माहिर है। वही एशिया कप भी वो काफी अच्छा प्रदर्शन किए थे।




विश्व कप में पाक टीम इन टीमों के साथ खेलती हुई आएगी नजर



बाबर आजम की टीम 6 अक्टूबर को नीदरलैंड के साथ हैदराबाद में खेलती हुई आएगी नजर। 10 अक्टूबर को श्रीलंका के साथ पाक टीम का दूसरा मुकाबला हैदराबाद में होगा। वही 14 अक्टूबर को अहमदाबाद में भारतीय खिलाड़ियों के साथ खेलती हुई आएगी नजर। 20 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के साथ बेंगलुरू में खेलेगी। 23 अक्टूबर को पाक टीम अफगानिस्तान के साथ चेन्नई के स्टेडियम में खेलती हुई दिखेंगी। 27 अक्टूबर को टीम दक्षिण अफ्रीका के साथ चेन्नई में खेलेगी। 31 अक्टूबर को बांग्लादेश के साथ कोलकाता के स्टेडियम में खेलेगी। 4 नवंबर को न्यूजीलैंड के साथ बेंगलुरु में खेलेगी। वही 11 नंबर को इंग्लैंड के साथ कोलकाता की स्टेडियम में पाक टीम खेलती हुई आएगी नजर।



पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम, अब्दुल्ला शफीक, फखर जमान, इमाम-उल-हक, इफ्तिखार अहमद, मोहम्मद रिजवान, उपकप्तान शादाब खान, मोहम्मद नवाज, उसामा मीर, हारिस रऊफ, एम वसीम जूनियर, हसन अली, शाहीन शाह अफरीदी, सऊद शकील और सलमान अली आगा जैसे बेहतरीन खिलाड़ी है, जो विश्व कप में खेलते हुए नजर आने वाले है।

Comments are closed.