पाक टीम में पड़ गयी फूट कप्तान बाबर आजम ने कह दी शाहीन अफरीदी को बड़ी बात

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

एशिया कप 2023 के मैच चल रहे है और सब टीम अपने अपने मैच को जितने की पूरी कोशिश कर रही है भारत ने लगभग अपने सभी मैच जीते है . आप सभी को तो पता है की भारतीय टीम इस समय फाइनल में पहुच चुकी है और पाकिस्तान की टीम अभी भी संघर्ष कर रही है . ये देखने में आ रहा है की पाकिस्तान टीम में फूट पड़ गयी है वो भी इसलिए की भारत ने उनको बुरी तरफ हरा दिया है . इसलिए पाक टीम में घोर निराशा देखने को मिल रही है और पाक खिलाडियों का सारा गुस्सा शाहीन अफरीदी पर निकल रहा है .

 

शहीद अफरीदी ने सुनाई अपने दामाद शाहीन अफरीदी को खरी खरी

 

पाकिस्तान टीम में पड़ी फूट सरे आम नजर आ रही है , भारत के हाथो मिली हार उनको हजम नहीं हो रही है . इसी बीच शाहिद अफरीदी ने अपने दामाद शाहीन अफरीदी को जबरदस्त लताड़ लगायी है . क्योकि भारत ने उनको बहुत बड़े अंतर से हराया था और बड़ा स्कोर खड़ा कर दिया था . उन्होंने अपने दामाद को कहा की तुम्हारी तेज गेंदबाजी ने हमको बहुत निराश किया है और भारतीय टीम हमारी कमजोर गेंदबाजी के कारण बड़ा स्कोर खड़ा करने में कामयाब हो गयी .

शाहीद अफरीदी ने गिनाई पाक टीम की गलतिया

 

शाहिद अफरीदी ने कहा की मैच के दौरान पिच काफी जबरदस्त थी गलती सिर्फ हमारी टीम की थी . शाहीन ने सही तरीके से गेंदबाजी नहीं की , किसी भी टीम को दबाव में लाने के लिए शुरू के ओवेर्स में विकेट लेना बहुत ही ज्यादा जरूरी है . लेकिन पाकिस्तान टीम ये करने में नाकामयाब रही है .

अगर किसी ने सही गेंदबाजी की है तो वी सिर्फ नसीम शाह जिन्होंने सही लेंथ पर गेंदबाजी की . उन्होंने शाहीन को भी कहा की तुमने उस लेंथ पर गेंदबाजी क्यों नहीं की है , आपको बता दे की पाकिस्तान का मैच अब श्री लंका से होने वाला है और पाक की गेंदबाजी देख कर शाहिद अफरीदी बहुत ही ज्यादा निराश है . यही नहीं उन्होंने पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम को भी गलत फैसले लेकने के लिए लताड़ लगायी है .

ये भी पढ़े : इन 3 खिलाडियों के कारण भारत हार सकती है एशिया कप 2023

Leave a Comment