nita ambani video
nita ambani video

जब Nita Ambani ने कर दी थी अपने ससुर के साथ बतमीजी , तब इस आदमी ने सुलझाया मामला

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Nita Ambani Video : अभी कुछ दिनों से अम्बानी परिवार ज्यादा ही सुर्खियों में बना हुआ है और इसका कारण है अनंत अम्बानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग . आपको बता दे की अनंत अम्बानी नीता अम्बानी के बेटे है और आज वो अरबो की सम्पति की मालिक है . लेकिन आपको बता दे की नीता अम्बानी का परिवार कोई अमीर परिवार नहीं था बल्कि वो एक साधारण से परिवार से आती थी . उन्होंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था की उनकी शादी देश के सबसे अमीर परिवार में मुकेश अम्बानी के साथ होगी .

 

जब नीता अम्बानी ने की थी धीरू भाई के साथ बतमीजी

आपको बता दे की नीता अम्बानी ने कभी ये नहीं सोचा था की वो एक दिन अम्बानी परिवार की बहु बनेंगी . पिछले दिनों वो एक मीडिया हाउस के साथ इंटरव्यू दे रही थी उन्होंने अपनी शादी के बारे में बड़ा खुलासा किया था . उन्होंने कहा था की धीरू भाई अम्बानी ने उनको अपनी घर की बहु बनाने के लिए फ़ोन किया था . लेकिन नीता अम्बानी को इस बारे में पता नहीं था और उन्होंने धीरू भाई के साथ बतमीजी से बात की थी .

 

नीता अम्बानी के पिता ने संभाला था मामला

नीता अम्बानी और उनके पति मुकेश अम्बानी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया की धीरू भाई अम्बानी ने उन दोनों की शादी को करवाया था . लेकिन जब धीरू भाई का कॉल उनके घर आया और नीता अम्बानी ने पहली बार फ़ोन उठाया तो दूसरी तरफ से धीरू भाई ने कहा की में बोल रहा हु . नीता अम्बानी ने इसको प्रेंक कॉल समझकर फ़ोन काट दिया था , दुबारा से फ़ोन करने पर उन्होंने कहा की मेरे को बेवकूफ बनाना बंद करो .

तीसरी बार फिर उन्होंने बतमीजी से बात करनी चाही तो उनके पिता ने आकर कहा की ये सच में धीरू भाई अम्बानी का फ़ोन है तब जाकर उनको विश्वाश हुआ . उनके पिता ने ही इस मामला को संभाल लिया था नहीं तो आज वो अम्बानी परिवार के घर की बहु नहीं होती .

About Deepak Chauhan

दीपक चौहान को आर्टिकल लिखने में कई साल का तजुर्बा है , उन्होंने कई वेबसाइट पर आर्टिकल लिखे है .उनके आर्टिकल हमेशा सच पर आधारित होते है और हमेशा ऐसे आर्टिकल लिखते है जिससे लोगो की जानकारी ही बढती है .