February 29, 2024

सानिया मिर्जा ने खोला पाक खिलाडी शोएब मलिक का सीक्रेट , बोले वो रात को जल्दी हो जाते थे फारिक

sania mirza
हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

Sania Mirza : आप सब को तो पता ही है की पाक खिलाडी शोएब मलिक ने पिछले दिनों अपनी तीसरी शादी कर ली है और उन्होंने सानिया मिर्जा को तलाक दे दिया था . सानिया मिर्जा के साथ उनकी ये शादी 10 साल तक चली और उनसे एक बेटा भी हुआ था , लेकिन अब सब ख़तम हो गया है और अब दोनों अलग रहते है . उन दोनों की शादी टूटने का मामला सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और लोग तरह तरह के मजाक बना रहे है .

 

सानिया मिर्जा के सपोर्ट में उतरे लोग

 

आपको बता दे की शोएब मलिक ने अपनी दस साल पुराणी शादी को ख़तम किया है और उन्होंने अब अपनी तीसरी शादी पाक की टीवी एक्ट्रेस सना जावेद के साथ की है . सानिया मिर्जा के शोएब को तलाक देने का फैसला लोगो को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है और वो सानिया का खुल कर समर्थन कर रहे है . ऐसे में कुछ लोगो ने शोएब मलिक का सोशल मीडिया पर मजाक बना कर पोस्ट की है जो की लोगो को बहुत ही पसंद भी आ रही है .

 

सानिया ने कहा हो जाते थे जल्दी फारिक

शोएब के तीसरी शादी करने के बाद कुछ मिमस सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हो रहे है जिसमे एक फोटो इ शोएब मलिक की एक फोटो शेयर की है . इस फोटो में वो मैच में जल्दी आउट हो कर वापिस आ रहे है तो लोगो ने उनकी फोटो के निचे सानिया की फोटो लगा कर ये लिख दिया की सानिया मिर्जा ने इस लिए तलाक दिया की वो बिस्तर पर जल्दी फारिक हो जाते थे .

sania

कुछ लोगो ने सानिया मिर्जा के समर्थन में लिखा की शोएब मलिक को सानिया मिर्जा जैसे परफेक्ट पत्नी कभी नहीं मिलेंगी चाहे वो कितनी भी शादी कर ले . यही नहीं कुछ पाकिस्तान के लोग भी सानिया मिर्जा के समर्थन में उतर आये है और उन्होंने सानिया मिर्जा की जम कर तारीफ़ भी की है .

One thought on “सानिया मिर्जा ने खोला पाक खिलाडी शोएब मलिक का सीक्रेट , बोले वो रात को जल्दी हो जाते थे फारिक

Comments are closed.