IPL में आखरी बार नजर आयेंगे ये तीन बड़े खिलाडी फेंस हो गए उदास

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

आजकल आईपीएल का दौर चल रहा है और सभी लोग अपने चहेते टीम और खिलाडियों को देखने के लिए मैदान में जाते है . लेकिन दोस्तों आपको तो पता है की एक दिन सब के सब खिलाडियों को क्रिकेट से अलविदा कहना पड़ता है . क्योकि एक उम्र के बाद वो रिटायर हो जाते है जिनको देख कर उनके चाहने वाले मायूस हो जाते है . आपकी जानकारी के लिए बता दे की इस आईपीएल के बाद क्रिकेट के 3  दिग्गज खिलाडी क्रिकेट से हमेशा के लिए अलविदा कह सकते है . तो चलिए जानते है वो कोनसे खिलाडी है जो क्रिकेट को अलविदा कहेंगे .

 

महिंदर सिंह धोनी

दोस्तों एक ऐसा खिलाडी है जिसको सचिन तेंदुलकर के बाद सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है और वो खिलाडी है महिंदर सिंह धोनी . आपको बता दे की अगले साल महिंदर सिंह धोनी पुरे 43 साल के होने वाले है , साथ ही साथ उनको फिटनेस को लेकर भी कुछ समस्या आ रही है . इसलिए उनको हर साल अपने पेरो को सर्जरी करवानी पड़ रही है , ये कयास लगाये जा रहे है की ये आईपीएल धोनी का आखिर हो सकता है .

 

इशांत शर्मा

 

इशांत शर्मा की गेंदबाजी को कोन नहीं जानता है उन्होंने अपनी गेंदबाजी के बल पर एक से बढ़कर एक रिकॉर्ड बनाये है . अभी उनकी उम्र 36 साल की होने वाली है , और आपको बता दे की जैसे जैसे उम्र ज्यादा होती जाती है गेज गेंदबाजी में समस्या आने लगती है . इसको देखकर ये लग रहा है की वो अगले साल तक क्रिकेट से संन्यास ले सकते है .

 

दिनेश कार्तिक

 

इस लिस्ट में अगला नाम आता है दिनेश कार्तिक का जो की एक बहुत ही अच्छे खिलाडी है , लेकिन उनके साथ भी कुछ न कुछ समस्या हर समय जुडी रहती है . ये बताया जा रहा है की उनकी उम्र भी काफी हो चुकी है और वो भी क्रिकेट से जल्दी ही संन्यास लेने की सोच रहे है .