आईपीएल के बीच में से CSK टीम छोड़ गया ये खिलाडी वजह आई सामने

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

IPL 2024 CSK : आपको तो पता ही है की आईपीएल 2024 का महा मुकाबला शुरू हो गया है और सभी टीम अपना अपना खेल दिखा रही है . लेकिन जो टीम सबसे बडिया खेल रही है वो टीम है चेन्नई सुपर किंग्स की टीम , इन्होने अब तक तीन मैच खेले है और उसमे से 2 मैच जित कर अपने नाम किये है . लेकिन इसी बीच एक ऐसी खबर आ रही है जिसको सुन कर इस टीम के चाहने वाले सदमे में है . क्योकि टीम का एक खिलाडी टीम को छोड़कर अपने देश वापिस चले गया है और अगले मैच में वो शायद ही उपलब्ध हो पाए .

 

IPL 2024  छोड़ वापिस देश लोटा ये खिलाडी

अभी जबकि चेन्नई की टीम अपना शानदार खेल दिखा रहा है वही उनके द्वारा की गयी कोई भी गलती उनको काफी पीछे ले जाएँगी . क्योकि ये सुनने में आ रहा है की चेन्नई का शानदार खिलाडी मुस्तफिजुर रहमान टीम को छोड़कर अपने देश बांग्लादेश वापिस लोट गए है . आपको बता दे की अब तक चेन्नई ने जो मैच जीते है वो मुस्तफिजुर रहमान की शानदार गेंदबाजी के कारण ही जित पाए है . वो 3 अप्रैल को अपने देश बांग्लादेश वापिस लोट गए थे और ये नहीं कहा जा सकता है की वो कब वापिस आयेंगे या नहीं .

 

टीम छोड़ने का ये है कारण

आपको बता दे की मुस्तफिजुर रहमान आईपीएल छोड़ने का कारण सामने आ गया है क्योकि आपको तो पता है की अबकी बार टी 20 वर्ल्ड कप अमेरिका और वेस्ट इंडीज के बीच में होने वाला है . तो मुस्तफिजुर रहमान अमेरिका के वीसा पाने के लिए कुछ कागजी कारवाई पूरी करनी है . जब तक वो कागजी कारवाई पूरी नहीं होगी तब तक उन्हें अपना पासपोर्ट वापिस नहीं मिलेंगा , इसलिए वो तब तक बंगलादेश में ही रहेंगे . ऐसे में ये नहीं कहा जा सकता की उनको इस कारवाई में कितने दिन लग जायेंगे और वो अगले मैच चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेल पायेंगे या नहीं .