bigg boss ott 2

महेश भट्ट ने बिग बॉस के प्लेटफार्म पर मनीषा के साथ किया कुछ ऐसा लोग ले रहे क्लास

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

अगर आपको ये कोई पूछे की टीवी के जगत का सबसे बदनाम शो कोनसा है तो सबकी तरफ से एक ही जवाब आयेंगा , और वो शो है बिग बॉस शो . अब टीवी वालो ने एक और प्रोग्राम निकाल दिया और वो है बिग बॉस ओ टी टी 2 (Big Boss Ott 2 ) जिसमे कुछ ऐसा हो रहा की लोग कह रहे की फिल्मे भी पीछे रह गयी . अब इस पर सोने पर सुहागा हो गया इसमें जब आये महेश भट्ट , ये आदमी ऐसा है जिसने अपनी बेटिया भी नहीं बक्शी . जब से ये बिग बॉस में से हो कर गया था है तब से लोग इसकी बहुत ज्यादा क्लास ले रहे है और कह रहे है की बिग बॉस को बंद कर दिया जाए .

 

महेश भट्ट ने किया गलत मनीषा के साथ

 

आपको बता दे की इस हफ्ते बिग बॉस ओ टी टी  शो में फॅमिली मेम्बर आने थे , और घरवालो से मिलना था इसमें पूजा भट्ट के पिताजी भी आये थे जिनका नाम है महेश भट्ट . महेश भट्ट ने शो में आकर मनीषा और दुसरे एक्टर से मिले , लेकिन जब वो उनसे मिले तो बहुत ही अजीब तरीके से मिले . ऐसा मिलना किसी भी लिहाज से सही नहीं कहा जा सकता और उसकी क्लिप को देख कर लोग महेश भट्ट पर बहुत ही ज्यादा गुस्सा हो रहे है . ये विडियो इस शो की सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रही है और लोग इस शो को बंद करने की बात कर रहे है .

महेश भट्ट की लोग कर रहे है बुराई

दरसल बिग बॉस ओ टी टी 2 (Big Boss Ott 2 ) में जब महेश भट्ट आये तो उनकी मुलाकात मनीषा से हुई तो वो उनके पैर छूने लगी तो उल्टा महेश भट्ट उनके पैर को छूने लगे . और उनसे कहने लगे की मेरे उम्र की इन्सल्ट ना करो तुम तो सिर्फ मेरे आँखों में देखो और ये कहते ही उन्होंने मनीषा को अपने गले से लगा लिया . इसके साथ ही उन्होंने दुसरे महिला एक्टर के साथ भी गलत हरकत की उन्होंने उस महिला का हाथ ही चूम लिया . उनकी इस हरकत को देख कर लोग महेश भट्ट की बहुत ही ज्यादा बुराई कर रहे है और उनको गलत कह रहे है .

 

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *