विदेशो से भारत के इस गाव में गर्भवती होने के लिए आती है औरते , वजह जानकार आप भी सर पकड़ लेंगे

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

Pregnancy Tourism : दुनिया में बहुत चीज़े ऐसी है जो की हमारी समझ से भी परे है और जब उनके बारे में पता लगता है तो हम भी कई बार हैरान हो जाते है और सोचते है की ऐसा भी होता है क्या . माता पिता हमेशा ये चाहते है की उनके बच्चे बहुत ही ज्यादा सुंदर और अच्छे दिखने वाले होने चाहिए . इसके लिए वो बहुत ज्यादा प्रयास करते है , ऐसा ही एक तरीका है प्रेगनेंसी टुरिसम जो की भारत के एक गाव में होता है . आपको बता दे की भारत के इस गाव में विदेशो से महिलाए सिर्फ इसलिए आती है क्योकि वो यहाँ आकर प्रेग्नेट होना चाहती है . ये बात सुनने में तो कोरी कल्पना लगती है लेकिन कई लोगो ने इसको बिलकुल सही बताया है .

 

भारत के इस गाव में आकर प्रेग्नेंट होती है विदेशी महिलाए

बहुत से विदेशी चैनल ने इस गाव के बारे में दिखाया है और बताया है की विदेशो से महिलाए आकर इस गाव में प्रेग्नेंट होना चाहती है . ये गाव भारत के लद्दाख में है और ये लद्दाख की राजधानी लेह से तक़रीबन 160 किलोमीटर दूर चार या पाच गाव है . अब बात आती है की इस गाव में आकर ही क्यों महिलाए प्रेग्नेंट होना चाहती है तो आपको बता दे की इस गाव कस सबंध आर्यों से है . इन गाव वालो का दावा है की वो आर्यों के वंशज है और शुद्ध रूप में आर्य यही होते है .

broka

सिकंदर महान से भी सबंध है इन गावो का

ये गाव वाले अपने आपको शुद्ध आर्य तो बताते है ही साथ साथ ये भी कहा जाता है की जब सिकंदर भारत आया था तो उनके कुछ सेनिक यही सिन्धु घाटी में रह गए थे . धीरे धीरे वो यही बस गए थे और उन्होंने अपना परिवार बना लिया था , वैसे भी इन गाव के लोगो की बनावट बहुत ही अलग पायी जाती है. यहाँ के लोग काफी लम्बे और गोर पाए जाते है और वो मंगोल लोगो से बिलकुल ही अलग होते है .