मोहम्मद शमी का बड़ा खुलासा ड्रेसिंग रूम में इस आदमी ने सबको चुप करवाया

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

वर्ल्ड कप ख़तम हुए तक़रीबन एक महिना होने वाला है और सब भारत की हार को भुला चुके है , लेकिन अब भी हार को पल सब को याद है . इसी बीच मोहमद शमी ने बताया की वर्ल्ड कप हारने के बाद सब ड्रेसिंग रूम में चले गए थे और वहा का माहोल बहुत ही ज्यादा शांत था . कोई किसी से भी बात नहीं कर रहे थे और ना ही कोई खाना खा रहा था , उन्होंने बताया की ड्रेसिंग रूम का माहोल बहुत ही गमगीन था . इसी बीच ड्रेसिंग रूम में एक आदमी आया और उसने ड्रेसिंग रूम का माहोल ही पूरा बदल दिया था .

प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी आये थे ड्रेसिंग रूम में

मोहमद शमी ने एक टीवी के साथ इंटरव्यू में वर्ल्ड कप के उस दिन का माहोल सब के साथ शेयर किया था . उन्होंने बताया की कैसे ड्रेसिंग रूम का माहोल एक दम शांत था और सभी उदास थे तभी ड्रेसिंग रूम में प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी जी आ गए और उन्होंने सब को उदास नहीं होने के लिए कहा . उनके इस तरह ड्रेसिंग रूम में आने के कारण सब खिलाडी बहुत ही ज्यादा हैरान थे लेकिन सब को बहुत अच्छा भी लगा था . उनके ड्रेसिंग रूम में जाने के कारण कुछ राजनितिक दलों को अच्छा नहीं लगा था और उन्होंने मोदी जी पर निशाना साधा था .

ये भी पढ़ेVideo : मोहम्मद शमी ने दिखाया बड़ा दिल , बचाई एक आदमी की जान

वर्ल्ड कप में भारत हार गया था

आपको बता दे की वर्ल्ड कप में भारत ने सभी मैच जीते थे लेकिन उन्होंने एक मात्र मैच ऑस्ट्रेलिया से हार गया थे . आपको बता दे की उस दिन नरेंदर मोदी भी ये वर्ल्ड कप फाइनल का मैच देखने के लिए आये हुए थे . उन्होंने ही वर्ल्ड कप जितने वाली टीम को अपने हाथ से ट्राफी सोपी थी . वर्ल्ड कप हारने के बाद भारत के खिलाडियों का का उत्साह बहुत ही ज्यादा गिरा हुआ था लेकिन मोदी जी ने सब को बहुत ही ज्यादा उत्साह बडाया था .

1 thought on “मोहम्मद शमी का बड़ा खुलासा ड्रेसिंग रूम में इस आदमी ने सबको चुप करवाया”

Comments are closed.