shubhman gill girl fan viral video
shubhman gill girl fan viral video

शुभमन गिल पर आया पाकिस्तानी गर्ल का दिल, सारा तेंदुलकर का रो-रोकर हुआ बुरा हाल, सचिन ने उठाया ये कदम

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

भारत ने दो दिन पहले हुए मुकाबले में श्री लंका को बहुत ही बुरी तरह से शिकस्त दी , इसके साथ ही भारत 8 वी बार एशिया कप का चैंपियन बन गया . इस एशिया कप को जिताने में बहुत से खिलाडियों का योगदान रहा है , लेकिन जो खिलाडी सबसे एहम है उसका नाम है शुभमन गिल . इस कप में पाकिस्तान की टीम बहुत ही पहले बाहर हो गयी थी , इसके कारण वहा के लोग बहुत ही ज्यादा उदास है . लेकिन एक पाकिस्तानी लड़की जो की खुश है वो शुभमन गिल पर अपना प्यार लुटा रही है , वैसे तो ये लड़की विराट कोहली की बहुत जबरदस्त फेन है . इस लड़की का विडियो काफी वायरल हो रहा है और बहुत से लोग इस विडियो को देख रहे है .

 

शुभमन गिल से करना चाहती है शादी

 

बात की जाए इस लड़की की तो ये पाकिस्तान की रहने वाली है लेकिन ये तो दोनों देशो के खिलाडियों से प्यार करती है . मैच के दौरान जहा इसने एक गाल पर पाकिस्तान का झंडा बनवा रखा था तो दुसरे गाल पर भारत का झंडा बना रखा था . वैसे तो ये विराट कोहली को बहुत ज्यादा पसंद करती है , लेकिन इसकी माने तो वो शुभमन गिल से शादी करना चाहती है . इस लड़की ने अपनी विडियो इन्स्ताग्राम पर शेयर की हुई है और बहुत से लोग इस लड़की की विडियो को पसंद कर रहे है .

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Love Khaani (@lovekhaani)

गिल के साथ बनाई विडियो इस लड़की ने

 

इस लड़की ने जो विडियो पोस्ट की है उसमे ये दिखाई दे रहा है की गिल अपनी अटेची लेकर होटल में परवेश कर रहे है तो ये लड़की भी वहा खड़ी दिखाई दे रही है . जब गिल आते है तो जल्दी से ये लड़की उनकी विडियो बना लेते है , इस लड़की ने फेसबुक पर अपनी और शुभमन गिल की फोटो लगायी हुई है . इस लड़की ने बताया की जब गिल होटल में आये तो उनकी उनसे बात हुई थी , उन्होंने कहा की गिल बहुत ही अच्छे आदमी है जिन्होंने मेरे साथ बात की .

About Deepak Chauhan

दीपक चौहान को आर्टिकल लिखने में कई साल का तजुर्बा है , उन्होंने कई वेबसाइट पर आर्टिकल लिखे है .उनके आर्टिकल हमेशा सच पर आधारित होते है और हमेशा ऐसे आर्टिकल लिखते है जिससे लोगो की जानकारी ही बढती है .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *