February 29, 2024

5 ऐसे खिलाडी जिनको मिल सकता है आईपीएल 2024 में सबसे ज्यादा पैसा

ipl 2024
हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

IPL 2024 : भारत में वर्ल्ड कप का बहुत ही बढ़िया आयोजन हुआ था अबकी बार , लेकिन फाइनल मैच में भारतीय टीम जित ना सकी . लेकिन अब लोग इसको भूल गए है और और अपना ध्यान अगले साल होने वाले आईपीएल 2024 (IPL 2024 ) में लगा लिया है . अब इस आईपीएल को बहुत ही ज्यादा दिन नहीं रह गए है , और अगले महीने दुबई में आईपीएल के लिए खिलाडियों की बोली लगने वाली है . सभी टीम के मालिक ये चाहते है की वो अपनी टीम में बहुत ही जबरदस्त खिलाडी को लेना चाहेंगी , हमने ऐसे 5 खिलाडियों की लिस्ट निकाली है जिनको सबसे ज्यादा पैसा मिल सकता है .

कार्तिक त्यागी 

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम कार्तिक त्यागी (Kartik Tyagi ) है जो की बहुत ही अच्छे बल्लेबाज है , लेकिन अभी तक वो भारतीय टीम की तरफ से नहीं खेले है . वो सबसे पहले हेदराबाद की टीम की तरफ से खेलेंगे और ये अंदाजा लगाया जा रहा है की जिस हिसाब से उनकी फॉर्म है उनको सबसे ज्यादा पैसे मिलेंगे .

शार्दुल ठाकुर

इस लिस्ट में दूसरा नाम शार्दुल ठाकुर है जो की बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे है और इस बार कोलकाता की टीम ने उनको रिलीज़ किया है . उनका इस बार आईपीएल खेलना पूरी तरह से तय है और उनको भी आईपीएल ऑक्शन में सबसे ज्यादा पैसे मिलेंगे की सम्भावना है .

मनदीप सिंह 

आपको बता दे की मनदीप सिंह को इस बार कलकता की टीम ने लांच किया है और उनकी गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों ही बहुत ही अच्छी है . ये सम्भावना जताई जा रही है की उनको भी इस बार आईपीएल 2024 में सबसे ज्यादा पैसे यानी करोड़ो में बोली लगने की सभावना है .

हर्षल पटेल 

हमारे देश में टैलेंट की कदर नहीं है क्योकि हमारे पास हर्षल पटेल जैसा तेज गेंदबाज है जिसकी गेंदबाजी काफी खतरनाक है . इसके बावजूद ना तो वो भारतीय टीम का हिस्सा बन सके और पिछले साल बंगलौर की टीम ने उनको ड्राप कर दिया था , लेकिन इस बार सभावना है की उनको करोड़ो की बोली लगे .

सरफराज खान 

सरफराज खान पहले से दिल्ली कैपिटल की टीम से खेल रहे है लेकिन अबकी बार उनको आईपीएल टीम ने रिलीज़ कर दिया है . इससे ये अंदाजा लगाया जा रहा है की उनको अबकी बार दूसरी टीम की तरफ से करोड़ो की बोली लग सकती है .

Deepak Chauhan

दीपक चौहान को आर्टिकल लिखने में कई साल का तजुर्बा है , उन्होंने कई वेबसाइट पर आर्टिकल लिखे है .उनके आर्टिकल हमेशा सच पर आधारित होते है और हमेशा ऐसे आर्टिकल लिखते है जिससे लोगो की जानकारी ही बढती है .

View all posts by Deepak Chauhan →