आईपीएल से पहले हार्दिक पांड्या के लिए बुरी खबर , इस हरकत के कारण BCCI कर सकती है बेन

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Hardik Pandya : वर्ल्ड कप खत्म होने के बाद अब लोगों का सारा ध्यान अगले साल होने वाले आईपीएल 2024 पर है. लेकिन सबसे बड़ी खबर हार्दिक पांड्या को लेकर आ रही है जिस पर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड बैन लगा सकती है. आपको बता दे की हार्दिक पांड्या ने गुजरात की टीम छोड़कर मुंबई की टीम ज्वाइन कर ली है. जिसके कारण गुजरात टीम के समर्थक हार्दिक पांड्या पर काफी नाराज नजर आ रहे हैं, इसके कारण हार्दिक पांड्या पर बीसीसीआई की गाज गिर सकती है. ऐसा नहीं कि यह कोई पहला मामला है इससे पहले रविंद्र जडेजा के खिलाफ भी बीसीसीआई ने बहुत बड़ा फैसला लिया था और उन पर 1 साल का बैन लगा दिया था.

बीसीसीआई लगा सकती है हार्दिक पांड्या पर बेन

ravinder

आईपीएल 2024 के नीलामी अगले महीने होने वाली है और सब टीम के मालिक अपने खिलाड़ी खरीदने को तैयार है. सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है की हार्दिक पांड्या ने गुजरात टीम के आगे कुछ शर्त रखी थी जिसको गुजरात टीम ने नहीं माना था. इसके कारण वह अपनी टीम को छोड़कर मुंबई टीम में शामिल हो गए हैं इसके बाद से हार्दिक पांड्या को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है. गुजरात टीम के है चाहने वालों ने ए बीसीसीआई से गुहार लगाई है की हार्दिक पांड्या पर बैन लगाया जाए.

 

इससे पहले रविंद्र जडेजा भी हो चुके हैं बेन

यह पहला मामला नहीं है कि जब हार्दिक पांड्या के ऊपर बीसीसीआई की तलवार लटक रही हो. इससे पहले 2010 में रविंद्र जडेजा पर भी बीसीसीआई ने बैन लगाया था क्योंकि जिस टीम की तरफ से वह खेल रहे थे उनके साथ उनका 3 साल का करार था. लेकिन रविंद्र जडेजा ने अपने स्वार्थ के लिए टीम को छोड़कर दूसरे टीम को ज्वाइन कर लिया जो कि नियमों का उल्लंघन पाया गया और इसके कारण भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने रवींद्र जडेजा पर एक साल का आईपीएल का बैन लगा दिया था.

1 thought on “आईपीएल से पहले हार्दिक पांड्या के लिए बुरी खबर , इस हरकत के कारण BCCI कर सकती है बेन”

Comments are closed.