हार्दिक पांड्या ने दिया टीम को धोखा करोड़ो रुपये लेकर हुए दूसरी टीम में शामिल

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) एक ऐसे खिलाड़ी है जो के अपने बलबूते पर किसी भी टीम को जीता सकते है, लेकिन उनका कुछ समय से वक्त अच्छा नहीं चल रहा है. इसके कारण वह वर्ल्ड कप 2023 में कुछ अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए और ज्यादातर चोटिल ही रहे. लेकिन दोस्तों अब वर्ल्ड कप खत्म हो चुका है और लोगों का ध्यान अगले साल आने वाले आईपीएल 2024 पर है. हार्दिक पांड्या की अपनी टीम गुजरात टाइटंस है लेकिन उन्होंने और वक्त पर उनके साथ छोड़कर मुंबई इंडियंस टीम पैसों के लिए ज्वाइन कर ली है. लेकिन उनका ऐसा करने से लोग उन्हें बहुत ज्यादा बुरा भला कह रहे हैं चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला.

Hardik Pandya ने छोड़ी गुजरात टाईटन

 

दोस्तों पहले के समय में जब कोई खिलाड़ी खेल खेलता था तो वह अपने देश के लिए खेल भावना के अनुसार खेलता था. लेकिन आज के समय में पैसे का ऐसा खुमार चढ़ चुका है कि लोग सिर्फ पैसे के लिए ही खेलना पसंद करते हैं. आपको तो पता ही है कि हार्दिक पांड्या की अपनी टीम गुजरात टाइटन की है लेकिन उन्होंने एन वक्त पर अपनी टीम का साथ छोड़कर मुंबई इंडियंस टीम ज्वाइन कर ली है. अपनी टीम का साथ छोड़ने के लिए हार्दिक पांड्या को 15 करोड रुपए की भारी भरकम राशि दी गई है.

hardik

लेकिन उनकी इस हरकत के कारण लोग उनको सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा टोल कर रहे हैं. और हार्दिक पांड्या के इस फैसले के कारण उनकीहर तरफ बुराई और चर्चा हो रही है.

 

हार्दिक पांड्या ने छोड़ा पैसे के कारण गुजरात का साथ

 

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya ) ने मुंबई इंडियन टीम इसलिए ज्वाइन की है क्योंकि वह आने वाले समय में इस टीम का कप्तान भी बन सकते हैं. लेकिन लोगों को यह बात समझ नहीं आ रही है कि जब गुजरात टीम ने भी उनको कप्तान बना रखा था तो दूसरी टीम में जाने की क्या जरूरत थी. ऐसा लगता है की हार्दिक पांड्या ने यह काम सिर्फ पैसे के कारण किया है क्योंकि उन्हें पता ही है की नीलामी में उन्हें करोड़ों रुपए मिलेंगे और साथ ही साथ विज्ञापन करने के लिए भी बहुत पैसा मिलेगा.

2 thoughts on “हार्दिक पांड्या ने दिया टीम को धोखा करोड़ो रुपये लेकर हुए दूसरी टीम में शामिल”

Comments are closed.