पाकिस्तान को हराने के बाद अमेरिका के कप्तान मोनाक पटेल ने दी भारत को खुली चुनोती

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

जैसा आप सब लोग जानते की टी 20 वर्ल्ड के मैच पहली बार अमेरिका में हो रहे है और इस बार अमेरिका की टीम भी इसमें भाग ले रही है . एक दिन पहले टी 20 वर्ल्ड कप में बहुत ही बड़ा उलट फेर हुआ , क्योकि अमेरिका की नयी टीम ने पाकिस्तान की टीम को बुरी तरह से हरा दिया है . अमेरिका की टीम ने हर फील्ड में अच्छा प्रदर्शन किया है और उनका होसला इस समय बहुत ही ज्यादा बुलंद है .

 

अमेरिका के कप्तान ने दी भारत को चुनोती

 

अमेरिका की टीम ने पाकिस्तान को बुरी तरह से हरा दिया है , एक तरफ तो पाकिस्तान के होसले पस्त है तो दूसरी तरफ अमेरिका के कप्तान के होसले बुलंद है . उन्होंने जोश में भारत को खुली चुनोती दे दी है और कहा की वो भारत को भी इसी तरह ही हरा देंगी .

अमेरिका के कप्तान ने बताया की हमने शुरू से ही पाकिस्तान की टीम के ऊपर पूरा दबाव बना के रखा हमने उनको पहले 6 ओवर में रन ही नहीं बनाने दिए . इसलिए सारा दबाव पाकिस्तान की टीम के ऊपर आ गया और पाकिस्तान की टीम ने 7 विकेट के नुकसान पर 159 रन बनाये .

दूसरी तरफ अमेरिका की टीम ने अच्छी शुरवात की और उन्होंने सिर्फ 3 विकेट खो कर ये लक्ष्य आसानी से प्राप्त कर लिया और ये मैच अमेरिका की टीम जित गयी . अब अमेरिका के कप्तान मोनाक पटेल के होसले बुलंद है और उन्होंने कहा की जैसे हमने पाकिस्तान को हराया है वैसे ही हम इंडिया की टीम को हरा दिया है .