साउथ अफ्रीका के साथ सीरिज ख़तम होते ही ये 3 खिलाडी छोड़ेंगे टीम इंडिया

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Team India : वर्ल्ड कप में टीम इंडिया ने बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया था लेकिन वो फाइनल मैच नहीं जित सकी लेकिन अब भारतीय टीम साउथ अफ्रीका के दौरे पर है . टीम इंडिया साउथ अफ्रीका में बहुत ही अच्छा प्रदर्शन कर रही है , आपको बता दे की भारतीय टीम ने टी 20 में बराबरी की . एकदिवसीय मैच में भारतीय टीम ने बडत करके सीरीज जीती और अब टीम इंडिया टेस्ट क्रिकेट खेलेंगी साउथ अफ्रीका के साथ . लेकिन ये कहा जा रहा है की टेस्ट सीरीज ख़तम होने के बाद भारतीय टीम के तीन खिलाडी संन्यास ले सकते है तो चलिए जानते है कोन है वो खिलाडी .

 

शिखर धवन

आपको बता दे की बहुत समय से शिखर धवन (Shikhar Dhawan) का समय ख़राब चल रहा है पहले उनका पत्नी से तलाक हुआ और अब बहुत टाइम से उनको भारतीय टीम में जगह नहीं मिल रही . वैसे भी टीम में एक से बढ़कर एक खिलाडी आ गए है जिसके कारण अब मुश्किल ही लगता है की शिखर धवन को जगह मिले . इसलिए ये कहा जा रहा है की शिखर धवन बहुत ही जल्द संन्यास की घोषणा कर सकते है .

 

रोहित शर्मा

kohli

रोहित शर्मा (Rohit Sharma ) की कप्तानी में भारतीय टीम ने वर्ल्ड कप में बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया था लेकिन फाइनल ना जित पाने के कारण उनके मन में अफ़सोस है . रोहित शर्मा की उम्र 36 साल की हो चुकी है और इस साल उनके संन्यास को लेकर काफी बाते चल रही है . फ़िलहाल वो साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट खिला रहे है लेकिन अगर ये सीरीज भारत ना जित पाया तो उनका संन्यास लेना पक्का ही है .

विराट कोहली

विराट कोहली (Virat Kohli ) ने भी वर्ल्ड कप में बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया था और अपने बल्ले से एक के बाद एक रिकॉर्ड बनाये थे . लेकिन अभी खबर ये आ रही है की टी 20 वर्ल्ड कप जो की आने वाला है उसमे शायद विराट कोहली को जगह न मिले . उनकी जगह शायद टीम में ईशान किशन को जगह दी जाए . अगर ये खबर सच है तो विराट कोहली के लिए ठीक नहीं है इसीलिए उनके बारे में कहा जा रहा है की वो भी बहुत ही जल्दी संन्यास ले लेंगे .

ये भी पढ़ेShikhar Dhawan : अपने बेटे से दूर शिखर धवन ने लिखी ऐसी चिठ्ठी की आप भी रो पड़ेंगे