Shikhar Dhawan : अपने बेटे से दूर शिखर धवन ने लिखी ऐसी चिठ्ठी की आप भी रो पड़ेंगे

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

एक समय ऐसा था जब शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की भारतीय क्रिकेट टीम में पूरी तूती बोलती थी, वह हर मैच में छाए रहते थे. लेकिन दोस्तों वक्त कभी किसी के साथ नहीं रहता अभी शिखर धवन भारतीय टीम में से बाहर चल रही है. उनकी निजी जिंदगी में भी काफी उथल-पुथल मची हुई है, आपको बता दें कि उनकी पत्नी आयशा मुखर्जी और शिखर धवन में तलाक का केस चल रहा था. और इसी साल अक्टूबर में उन दोनों का आपस में कोर्ट में तलाक हो गया. तलाक होने के बाद आज पहली बार शिखर धवन के बेटे का जन्मदिन है और उन्होंने सोशल मीडिया पर एक ऐसी इमोशनल पोस्ट करी है जिसे देखकर सब रो रही है.

शिखर धवन ने लिखी बेटे के नाम चिट्ठी

आपको बता दें कि आज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) के बेटे जोरावर का जन्मदिन है और वह अपने बेटे से आज काफी दूर है. जब से शिखर धवन का तलाक हुआ है तब से वह अपने बेटे को देख भी नहीं पा रहे हैं. शिखर धवन ने सोशल मीडिया पर अपना दुख साझा करते हुए अपने बेटे के नाम एक चिट्ठी लिखी है. उसे चिट्ठी में शिखर धवन लिख रही है कि बेटे मुझे तुमसे मिले हुए पूरा 1 साल हो गया है और देखे हुए 3 महीने. मैं जहां भी तुमसे संपर्क करने की कोशिश करता हूं वहां मुझे ब्लॉक किया हुआ है.

वैसे तो मैं तुमसे मिल नहीं सकता लेकिन टेलीपैथी की मदद से तुम्हें जुड़ा हुआ हूं. बेटे जिंदगी में खूब तरक्की करना दयालु बना और साथ में शरारत भी करना. लेकिन शरारत करते हुए कभी किसी का दिल मत दुखाना मैं अपनी जिंदगी में क्या कर रहा हूं वह तुमसे शेयर करना चाहता हूं और एक दिन परमात्मा हम पर कृपा जरूर करेंगे.

लोग शिखर धवन की चिट्ठी पड़ कर रही है कमेंट

जब से शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने यह चिट्ठी अपने बेटे के नाम लिखी है तब से उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा कमेंट मिल रहे हैं. एक आदमी लिखता है कि यह लाइन पढ़ कर दो मेरा भी रोने को मन कर रहा है. तो दूसरा आदमी कहता है कि कौन कहता है कि पापा रोटी नहीं और यहां पर देखिए पापा रो रही हैं.

ये भी पढ़ेIPL 2024 में मुंबई इंडियन में हुआ बड़ा फेरबदल , बदल दिया टीम का कप्तान

1 thought on “Shikhar Dhawan : अपने बेटे से दूर शिखर धवन ने लिखी ऐसी चिठ्ठी की आप भी रो पड़ेंगे”

Comments are closed.