Asia Cup 2023 : फाइनल से पहले टीम इंडिया को झटका , ये बड़ा खिलाडी हुआ टीम से बाहर

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Asia Cup 2023 : एशिया कप में भारत ने अपने एक मैच को छोड़कर सभी मैच जीते है , भारत ने सिर्फ बांग्लादेश से मैच हारा है . अब 17 सितम्बर को भारत और श्री लंका में फाइनल मैच वहा के प्रेमदासा स्टेडियम में होगा . लेकिन फाइनल मैच आने से पहले भारत को एक बड़ा झटका लगा है , भारत का मैच विनर खिलाडी टीम से बाहर हो गया है . उसका टीम से बाहर होने का कारण उसकी चोट है जिसके चलते वो भारत की तरफ से फाइनल में नहीं खेल पाएंगा .

 

अक्षर पटेल फाइनल मैच से पहले हुए बाहर

भारत के लिए फाइनल से पहले बड़े खिलाडी का चोटिल होना बहुत बड़ा झटका है , बांग्लादेश के साथ हुए मैच के दौरान उनको चोट लग गयी थी . अगले महीने वर्ल्ड कप आ रहा है इसलिए इस खिलाडी को आराम देने के लिए मैच से बाहर रखा गया है . अक्षर पटेल ने अब तक ऐसा कप में बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया है और उन्होंने कई रन भी बनाये है . उधर ये भी खबर आ रही है की श्री लंका का भी एक बड़ा खिलाडी फाइनल मैच से पहले बाहर हो गया है . श्री लंका के उस खिलाडी को भी चोट लग गयी थी जिसके कारण वो भी फाइनल मैच नहीं खेल सकेंगे . ये खबर भारत और श्री लंका दोनों के लिए बेहद निराशाजनक है और फाइनल की राह दोनों के लिए मुश्किल हो गयी है .

patel

 

ये भी पढ़ेक्या कारण था जो शोएब अख्तर को करनी पड़ी थी कम उम्र की लड़की से शादी

वाशिगटन सुन्दर हो सकते है टीम में शामिल

 

अक्षर पटेल के चोटिल होने के कारण टीम को बड़ा झटका तो लगा ही है अब भारतीय टीम ने ये निर्णय लिया है की उनकी जगह अब वाशिंगटन सुन्दर खेल सकते है . आपको बता दे की सुन्दर ने अपना सफ़र टी 20 फॉर्मेट से किया था और वो आल राउंडर खिलाडी भी है . उन्होंने बल्ले से भी कमाल दिखाया है और बोल से भी अपना जलवा दिखाया है , उन्होंने 16 मैच में 220 रन बनाये है और 16 ही विकेट लिए है .

 

Leave a Comment