क्या कारण था जो शोएब अख्तर को करनी पड़ी थी कम उम्र की लड़की से शादी

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

नई दिल्ली :  इंडियन में तो बहुत से ऐसे गेंदबाज है जिन्होंने अपनी बोल से करामात दिखाई है लेकिन दोस्तों आज बात करेंगे पाकिस्तान के गेंदबाजों के बारे में . पाकिस्तान का एक ऐसा गेंदबाज है जिनका नाम सुनकर ही बल्लेबाजो की पेंट गीली हो जाती थी . उस गेंदबाज का नाम है शोएब अख्तर ( Shoaib Akhtar ) , जी हां ये इतनी तेज गेंदबाजी डालते थे की सामने वाला खिलाडी डर जाता था . इन्होने अपनी गेंदबाजी के कई ऐसे रिकॉर्ड बनाये जो की किसी के लिय तोडना मुश्किल है . लेकिन दोस्तों क्या आपको पता है की शोएब ने अपने से कम  उम्र की औरत से शादी की थी .

 

शोएब अख्तर को करनी पड़ी थी ज्यादा उम्र की लड़की से शादी

 

शोएब अख्तर का जीवन हमेशा से विवादों में ही घिरा रहा है, कभी वो किसी विवाद में फस जाते तो कभी किसी . आपको बता दे की शोएब अख्तर ने रुबाब नाम की लड़की से शादी की थी , सब कह रहे थे की ये दोनों एक दुसरे के लिए ही बने हुए है . लेकिन जब एक बात सामने आई तो सबने शोएब अख्तर को बहुत कुछ सुनाया . बात ये थी की जब शोएब अख्तर ने रुबाब से शादी की तो शोएब की उम्र 38 साल थी और रुबाब की उम्र सिर्फ 20 साल थी .

shoaib

ये भी पढ़ेपाकिस्तान के बड़े क्रिकेटर का ब्यान इंडियन टीम को वर्ल्ड कप में हराना नामुमकिन

मेहर में दिए थे बहुत ज्यादा पैसे

 

रुबाब से शादी करने का किस्सा भी बहुत मजेदार है हुआ ये था की शोएब अख्तर हज करने के लिए मक्का गए हुए थे . वहा पर रुबाब के पिता भी हज करने के लिए गए हुए थे वही पर उन दोनों की मुलाकात हुई . रुबाब के पिता को शोएब बहुत पसंद आये और उन्होंने शादी का ऑफर किया . शोएब अख्तर ने खेबर पख्तून के एक छोटे से गाव में जा कर शादी की और शादी के मेहर में 5 लाख रुपये अदा भी किये थे . अब शोएब अपनी पत्नी के साथ खुशीपूर्वक जीवन बिता रहे है और उनके 2 बेटे भी है .

Leave a Comment