Watch: सूर्यकुमार खा रहे थे खाना तभी कैमरा सामने आते ही बन गए रोबोट

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

मैदान पर ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए सूर्यकुमार यादव को जब कोई देखता है, तो वह यही सोचता है कि, यह काफी गंभीर स्वभाव के होंगे, परंतु ऐसा नहीं है। मैदान के बाहर सूर्या यादव काफी मस्ती भरे अंदाज में अक्सर दिखाई पड़ते रहते हैं।

सूर्यकुमार

अभी के समय में सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सूर्यकुमार यादव मैदान के बाहर डगआउट में बैठकर कोई चीज खाते हुए दिखाई दे रहे हैं, परंतु जैसे ही कैमरा उनकी तरफ फॉक्स करता है वैसे ही वह एकदम से रोबोट बन जाते हैं। इस दौरान सूर्यकुमार यादव के साथ श्रेयस अय्यर, जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पांड्या और अन्य खिलाड़ी भी दिखाई दे रहे हैं।

सूर्यकुमार

इंटरनेट पर वायरल हो रहा वीडियो भारत और ऑस्ट्रेलिया के वर्ल्ड कप के मैच के दरमियान का है। यह वीडियो 8 अक्टूबर साल 2023 को चेन्नई के चेपाक स्टेडियम का बताया जा रहा है। वीडियो में यह देखा जा सकता है कि, सूर्यकुमार यादव कोई चीज खा रहे हैं और जैसे ही कैमरामैन के द्वारा कैमरे का एंगल उनकी तरफ किया जाता है, वैसे ही वह खाना छोड़ देते हैं और एकदम से स्थिर हो जाते हैं अर्थात उनके द्वारा कोई भी रिएक्शन नहीं दिया जाता है और फिर वह तिरछी नजर से कैमरे की तरफ देख रहे हैं।

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं और यही कारण है कि लोग बड़े पैमाने पर एक दूसरे के साथ सूर्यकुमार यादव के इस वीडियो को शेयर भी कर रहे है। प्राप्त हो रही लेटेस्ट जानकारी के अनुसार सूर्यकुमार यादव को भी इस वीडियो के बारे में पता चल गया है और उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी भी पोस्ट की है और स्टोरी में उन्होंने रिएक्शन देते हुए लिखा है कि “पकड़ा गया।” बताना चाहते हैं कि, सूर्यकुमार यादव इंडियन क्रिकेट टीम के पहले मैच के प्लेइंग इलेवन से बाहर थे और क्रिकेट टीम के द्वारा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जाने वाले मैच में श्रेयस अय्यर को मौका दिया गया था। हालांकि उन्होंने कुछ खास कमाल नहीं दिखाया और 0 रन पर ही वह आउट हो गए और मैदान से बाहर हो गए।