एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ कैसी होगी इंडियन टीम, राहुल द्रविड़ ने किया खुलासा

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

आप लोगो को जैसा पता ही है की एशिया कप 2023 शुरू हो गया है , और ये प्रतियोगिता अबकी बार बहुत ही मजेदार होने वाला है . इस कप के कई मैच पाकिस्तान में होने वाला है और कुछ मैच श्री लंका में होने वाला है . आपको बता दे की इस कप का पहला मैच नेपाल और पाकिस्तान के बीच 30 अप्रैल को होने वाला है . और भारत भी अपने मैच खेलने के लिए श्री लंका के लिए रवाना हो गयी है और वो अपने मैच श्रीलंका में ही खेलेंगी .

 

भारत और पाकिस्तान के साथ होगा मैच

 

इस कप में सबसे ज्यादा रोमांच जिस मैच में होने वाला है वो भारत और पाकिस्तान के बीच में होगा और ये मैच 2 सितम्बर को होने वाला है . इस मैच को लेकर राहुल द्रविड़ ने एक बहुत रणनीति बनायीं है जिसका उन्होंने प्रेस के आगे खुलासा हुआ की कैसे होगी हमारी टीम . इस बार एशिया कप में भारतीय टीम की कप्तानी रोहित शर्मा के हाथ में होगी और उनकी अगुवाई में ही टीम मैच खेलेंगी . लेकिन टीम का बड़ा खिलाडी के एल राहुल कुछ मैच नहीं खेल पाएंगे .

rahul

राहुल द्रविड़ ने किया टीम का खुलासा

 

राहुल द्रविड़ ने एक प्रेस कांफ्रेंस की और उसमे बताया की ईशान किशन विकेट कीपिंग करेंगे और पाचवे नंबर पर बेटिंग करेंगे . राहुल द्रविड़ ने के एल राहुल के लिए कहा की वो चोट से काफी ज्यादा उबर गए है . और बहुत ही अच्छी प्रक्टिस कर रहे है जल्दी ही मैच में खेलते हुई दिखाई देगे . अगर हम तेज गेंदबाजी की बात करे तो बहुत समय बाद बुमराह टीम में वापसी करेंगे और तेज गेंदबाजी की कमान सम्भालेंगे . इस बार एशिया कप में दो नयी टीम भी खेलेंगी जिसमे एक नेपाल की टीम और दूसरी अफगानिस्तान की टीम . पिछले दिन अफगानिस्तान ने बड़ी टीम को हराकर बड़ा उलटफेर कर दिया था अब इस कप में मैच देखने वाले होगे.

Leave a Comment