मक्का करने गयी राखी सावंत आखिर क्यों रोने लगी

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

आजकल से फिर राखी सावंत चर्चा में है क्योकि वो अब हिन्दू धरम छोड़ दिया है और वो अब राखी से फातिमा बन गयी है . इन दिनों वो मक्का करने के लिए सऊदी अरब गयी हुई है , और वहा हज कर रही है . पिछले दिनों उनके पति आदिल खान जेल से बाहर आये और उन्होंने राखी सावंत पर बहुत बड़े इल्जाम लगाये . लेकिन उधर जब राखी सावंत मक्का गयी तो वहा जा कर रोने लगी और ये कहने लगी की हे अल्लाह में क्या करू मेरे जिंदगी बर्बाद हो गयी .

 

मक्का जा कर रोने लगी राखी

 

आपको बता दे की जब राखी सावंत ने आदिल खान से 2022 में शादी की थी तब उन्होंने अपना धर्म परिवर्तन कर लिया था और वो राखी से फातिमा बन गयी थी . अब वो हज करने के लिए मक्का गयी हुई है और जब वो हज करने के बाद फारिक हुई थी तो फुट फुट कर रोने लगी . और ये कहने लगी ये अल्लाह में क्या करू मेरे तो जिंदगी बर्बाद हो गयी है , वो कहने लगी की आदिल खान ने बॉलीवुड में हीरो बन्ने के लिए मेरे शादी की थी .

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

राखी ने करी फरियाद

 

राखी जब रो रही थी तब वो विडियो भी बना रही थी तब उनके पास एक औरत आई और राखी को चुप करने लगी . ये विडियो एक मीडिया वाले ने शेयर किया है , इस विडियो में राखी अल्लाह से न्याय करने को कह रही है . वो कह रहे है की अल्लाह में तेरे पास फरियाद लेकर आई हु मेरे फरियाद पूरी कर . मेरे जिंदगी इस आदिल खान ने बर्बाद की है उसको सबक दे .

Leave a Comment