Asia Cup 2023 : भारत और पाकिस्तान का 10 सितम्बर का मैच टलने के आसार , ये है वजह

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Asia Cup 2023 : एशिया कप 2023  के मैच शुरू हो चुके है और इस मैच के कई मुकाबले हो चुके है , पिछले दिनों भारत और पाकिस्तान का मुकाबला हुआ था जो की बारिश के कारण रद्द हो गया था . उसके बाद भारत के सुपर 4 में जाने के ऊपर कुछ संशय हो गया था, लेकिन भारत ने नेपाल को हरा कर सुपर 4 में जगह बना ली थी . इसमें बाद भारत और पाकिस्तान का मुकाबला 10 सितम्बर को होने वाला है . लेकिन मैच से पहले ये खबर आ रही है की इस मैच के टलने के आसार है और वजह सामने आई है .

 

भारत और पाकिस्तान के मैच संकट में

 

एशिया कप 2023 के कुछ मैच श्री लंका में होने है और कुछ मैच पाकिस्तान में होने है , लेकिन जो मैच भी श्री लंका में हुए है वो बारिश के कारण रद्द हो गए है . भारत और पाकिस्तान का मैच भी इसी वजह से रद्द हो गया था , और जब भारत और नेपाल का मैच हो रहा था तब भी बारिश आ गयी थी . इसके कारण भारत को लक्ष्य घटा कर छोटा कर दिया गया था , श्री लंका में इस बार रिकॉर्ड तोड़ बारिश हो रही है .

 

बारिश के कारण टल सकता है मुकाबला

 

मौसम विभाग की आकड़ो की बात माने तो 10 सितम्बर को जिस दिन भारत और पाकिस्तान का एशिया कप 2023  में मुकाबला होना है उस दिन बारिश के आसार है . अगर ऐसा हुआ तो ये मैच भी शुर होने से पहले टल सकता है या फिर शुरू होने के बाद . किसी ने ये सलाह दी की बाकी के मैच पाकिस्तान में करवा दिए जाए और भारत के मैच यु ऐ इ में हो सकते है . अभी तक कोई इस बारे में खुल के सामने बात नहीं आई है लेकिन अगर इस तरह से चलता रहा तो कोई भी मैच नहीं हो पाएंगा .

 

ऐसा ही नहीं की सिर्फ भारत और पाकिस्तान का मुकाबला खतरे में है बल्कि बारिश के कारण और भी दुसरे मैच धुल सकते है . जिन्होंने ने भी श्री लंका में मैच खेलने की योजना बनायीं थी उनको सबसे पहले मौसम का हाल जान लेना चाहिए था .

Leave a Comment