babar azam

2 करोड़ में बिक गए बाबर आजम पाक की टीम छोड़ इस टीम में हुए शामिल

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

इस समय श्री लंका और पाकिस्तान में एशिया कप 2023 के मैच हो रहे है और सब टीम अपना पूरा जोर लगा रही है मैच जितने के लिए . उधर पाकिस्तान टीम की कप्तानी बाबर आजम ( Babar Azam ) के हाथ में है और वो अपनी टीम को सही दिशा में ले जा रहे है . आपको बता दे की पिछला भारत और पाकिस्तान का मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था . लेकिन अब रविवार को फिर भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला होने की संभावना है .लेकिन अब बाबर आजम को लेकर एक अलग ही खबर आ रही है जिसने सबको चोका दिया है .

बाबर आजम खेलेंगे बांग्लादेश प्रीमियम लीग

 

इस समय बाबर आजम का करियर बहुत ही अच्छा चल रहा है और वो हर जगह अच्छा प्रदर्शन कर रहे है . इसलिए हर कोई उनको अपनी टीम में लेना चाहते है , ये कहा जा रहा है बांग्लादेश अपने यहाँ प्रीमियर लीग शुरू करने वाला है . बाबर आजम भी अबकी बार बांग्लादेश की प्रीमियम लीग में हिस्सा लेंगे और उनको टीम की तरफ से खेलने में 2 करोड़ रुपये के करीब जो की पाकिस्तानी करेंसी में है मिलेंगे .

babar

बांग्लादेश की रंगपुर राइडर्स की तरफ से खेलेंगे

 

बंगला देश अपने यहाँ प्रीमियर लीग शुरू किया है और इसमें पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम भी हिस्सा लेंगे . वो बांग्लादेश प्रीमियर लीग में रंगपुर राइडर्स की टीम की तरफ से खेलंगे , ये समझोता उनके साथ 3 दिन पहले हुआ है . आपको बता दे की बाबर आजम ने अपनी टीम के लिए बहुत ही अच्छा खेल का प्रदर्शन किया है . उनको पाकिस्तानी टीम का विराट कोहली भी कहा जाता है ,इससे आप अंदाजा लगा सकते है की वो कितना अच्छा क्रिकेट खेलते है .

 

एक बात बहुत मजेदार होने वाली है जिस टीम में बाबर आजम खेलंगे उस टीम में बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कप्तान भी होगे यानी दो दो कप्तान एक साथ खेलंगे . उनको जो राशि दी गयी है वो सबसे ज्यादा दी गयी है और वो भी इसलिए की जो खिलाडी देश से बाहर का होगा उनको लोकल खिलाडी की तुलना में ज्यादा राशि दी जाएँगी .

About Deepak Chauhan

दीपक चौहान को आर्टिकल लिखने में कई साल का तजुर्बा है , उन्होंने कई वेबसाइट पर आर्टिकल लिखे है .उनके आर्टिकल हमेशा सच पर आधारित होते है और हमेशा ऐसे आर्टिकल लिखते है जिससे लोगो की जानकारी ही बढती है .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *