Akshay Kumar Net Worth : कितनी सम्पति के मालिक है अक्षय कुमार

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Akshay Kumar Net Worth : बॉलीवुड में किसी ने अगर थोड़े समय में नाम कमाया है तो वो खिलाडियों के खिलाडी अक्षय कुमार (Akshay Kumar), ये एक ऐसे कलाकार है जो की बहुत से प्रतिभा के धनी है . ये फिल्मो में अच्छी एक्टिंग तो करते ही है साथ ही साथ ये मार्शल आर्ट में भी बहुत ही ज्यादा एक्सपर्ट है . इतना ही नहीं हमारे खिलाडियों के खिलाडी खाना बनाने में भी माहिर है . हम उनके बारे में आपको इसलिए बता रहे है क्योकि आज यानी 9 सितम्बर को अक्षय कुमार का जन्म दिन है . उनका जनम पंजाब के अमृतसर में हुआ था और उनके पिता श्री मिलिट्री में फ़ौज की नौकरी करते थे .

 

करोड़ो की सम्पति के मालिक है अक्षय कुमार

 

अक्षय कुमार ने अपनी मेहनत के बल पर बॉलीवुड में अपना मुकाम बनाया है , उनकी पहली फिल्म सोगंध थी जो काफी सफल भी रही थी . इसके बाद अक्षय कुमार ने पिछले मुड के नहीं देखा है , एक रिपोर्ट के अनुसार अक्षय कुमार एक फिल्म का 100 करोड़ रूपए तक लेते है . वो एक साल में 4 से 5 फिल्मे करते है इस हिसाब से वो एक साल में फिल्मो से लगभग 500 करोड़ रुपये कमाते है . अगर उनकी कुल सम्पति की बात करे तो उन्होंने अब तक 2500 करोड़ की सम्पति अर्जित की है .

akshay kumar

ब्रान्ड प्रमोशन से भी कमाते है करोड़ो

 

अक्षय कुमार ऐसा नहीं की फिल्मो से ही कमाते है बल्कि उनके सोशल मीडिया पर भी करोड़ो में फोल्लोवेर्स है और वो सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करने के 1 करोड़ रुपये ले लेते है . साथ ही साथ वो विभिन्न कंपनी की एड करके भी काफी पैसा कमा लेते है . इतना पैसा कमाने के बाद भी अक्षय कुमार अपने सभी टैक्स समय से भरते है , क्योकि उनके पिता ये कहा करते थे की बेटा अपना टैक्स हमेशा भरना . ऐसा कोई काम मत करना जिसके कारण आप पर कोई ऊँगली उठा सके .

ये भी पढ़ेअक्षय कुमार को किसकी कृपा से मिली भारतीय नागरिकता? पंकज त्रिपाठी ने दिया जवाब

अक्षय कुमार की प्रॉपर्टी की बात करे तो उनके हिंदुस्तान में तो बहुत से बंगले है ही साथ ही साथ विदेशो में भी उनके पास करोड़ो की सम्पति है . उनके गेराज में बहुत ही महंगी महंगी गाडिया है जिनकी कीमत करोड़ो में है , उनके पास मर्सिडीज से लेकर रेंज रोवर तक सभी गाडिया खड़ी है . लेकिन इतनी सम्पति होने के बावजूद अक्षय कुमार बहुत ही सिंपल जिंदगी जीते है और सुबह चार बजे व्यायाम करने के लिय उठ जाते है .

About Deepak Chauhan

दीपक चौहान को आर्टिकल लिखने में कई साल का तजुर्बा है , उन्होंने कई वेबसाइट पर आर्टिकल लिखे है .उनके आर्टिकल हमेशा सच पर आधारित होते है और हमेशा ऐसे आर्टिकल लिखते है जिससे लोगो की जानकारी ही बढती है .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *