babar azam crying

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम श्री लंका से हार के बाद रोने लगे , देखे विडियो

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

नयी दिल्ली :  पाकिस्तान के लिए एशिया कप 2023 कुछ अच्छा नहीं रहा है , उनको एक के बाद एक हार का सामना करना पढ़ रहा है . पहले तो बारिश के कारण सब मैच में दिक्कत आ रही है उसके बाद भारत ने उनको बहुत ही बड़ी शिकस्त दी . इस सबके कारण बाबर आजम का गुस्सा सातवे आसमान पर है . और अब श्री लंका ने भी उनको हरा दिया बल्कि ये मैच के पुरे चांस थे की पाकिस्तान जीत जायेंगा , लेकिन आखरी ओवर में वो हो गया जिसकी किसी को उम्मीद भी नहीं थी . इस हार के कारण बाबर आजम लगभग रो ही दिए थे , उनका ये विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है .

 

श्री लंका से हार के बाद लगभग रो दिए थे बाबर आजम

 

पक्सितानी टीम के लिए समय कुछ अच्छा नहीं चल रही है एक तो बारिश के कारण परेशानी आ रही है दूसरी तरफ वो एक भी मैच जीत नहीं पा रही है . श्री लंका के हाथो भी उनको मुह की खानी पड़ी जिसके कारण पाकिस्तान खेमा बहुत ही ज्यादा निराश हो गया है . कल के मैच में श्री लंका को 2 ओवर में 12 रन चाहिए थे और उनके हाथ में 5 विकेट बचे हुए थे . ये सब नाकामयाबी सिर्फ पाकिस्तान बोलर्स की है जिन्होंने सही तरीके से बोलिंग नहीं की और पाकिस्तान को मुह की खानी पड़ी . इसके कारण पाकिस्तान के कप्तान बहुत ही ज्यादा निराश हो गए है , और मैदान में अपना गुस्सा निकाल रहे है और लगभग रो ही दिए थे अपनी टीम का हाल देख कर .

ये भी पढ़ेपाक टीम में पड़ गयी फूट कप्तान बाबर आजम ने कह दी शाहीन अफरीदी को बड़ी बात

आखिर ओवर में बदल गया मैच

 

कल का मैच पाकिस्तान की टीम जीत सकती थी क्योकि जब शाहीन अफरीदी बोल डालने के लिए आये तो उन्होंने एक ओवर में सिर्फ 3 रन दिए . लेकिन फिर आखरी ओवर में कुछ ऐसा हुआ जो उनके लिए निराशाजनक था , इस सबको देख कर पूर्व खिलाडी शाहिद अफरीदी ने अपने दामाद समेत पूरी पाकिस्तान टीम को खरी खोटी सुना दी है . उनका कहना है की अगर एशिया कप में ये हाल है तो वर्ल्ड कप में टीम क्या कर पाएंगी .

About Deepak Chauhan

दीपक चौहान को आर्टिकल लिखने में कई साल का तजुर्बा है , उन्होंने कई वेबसाइट पर आर्टिकल लिखे है .उनके आर्टिकल हमेशा सच पर आधारित होते है और हमेशा ऐसे आर्टिकल लिखते है जिससे लोगो की जानकारी ही बढती है .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *