gautam gambhir
gautam gambhir

गौतम गंभीर ने कर दी गद्दारी विराट कोहली की करी बुराई और बाबर आज़म की तारीफ़ , देखे विडियो

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

गौतम गंभीर एक ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने क्रिकेट के क्षेत्र में अपना बहुत बड़ा योगदान दिया है, क्रिकेट के मैदान में वह बहुत ज्यादा मशहूर हुए थे. लेकिन आजकल वह अपने पर ज्यादा बोलने के कारण चर्चा में आ गए हैं, कोई भी मामला हो वह उसे पर अपनी राय बिना पूछे दे ही देते हैं. लेकिन अब वह जो चर्चा में आए हुए हैं इसका कारण बाबर आजम और विराट कोहली है. जिनके ऊपर दिया गया बयान काफी वायरल हो रहा है और लोग गौतम गंभीर की आलोचना कर रहे हैं.

 

गौतम गंभीर ने की बाबर आजम की तारीफ

 

वैसे तो एक सीधी सी बात है कि अगर हिंदुस्तान का कोई खिलाड़ी है तो वह हिंदुस्तान की ही तारीफ करता हुआ अच्छा लगेगा. लेकिन इधर गौतम गंभीर अपने खिलाड़ी विराट कोहली की तो बुराई कर रहे हैं और दूसरी तरफ पाकिस्तान कैप्टन बाबर आजम की तारीफ कर रहे हैं. उनकी विराट कोहली की जो बुराई की गई है उसको सुनकर सोशल मीडिया पर लोग उनकी बहुत ज्यादा बुराई कर रहे हैं. एक तरह से लोग उनको आड़े हाथों ले रहे हैं, और कह रहे हैं कि सर गद्दारी करने का क्या कारण है.

गौतम गंभीर के हैं विराट कोहली से मनमुटाव

 

अगर आपको पता नहीं है तो हम आपको बता दें कि विराट कोहली और गौतम गंभीर में नहीं बनती है. वह ऐसा कोई भी मौका नहीं छोड़ते जिसमें विराट कोहली की कमियां गिनानी हो . जब एक शो में उनसे कुछ खिलाड़ियों में से चुने को कहा तो उन्होंने सबको छोड़कर बाबर आजम को चुना. यही नहीं उन्होंने बाबर आजम की तारीफ में काफी कसीदे भी पढ़ दिए, जबकि आपको बता दें कि विराट कोहली एक बहुत बड़े क्रिकेट प्लेयर हैं. सचिन तेंदुलकर के बाद अगर किसी बैट्समैन की तारीफ होती है तो वह विराट कोहली है, उनके आगे बाबर आजम कहीं भी नहीं टिक सकते.

About Deepak Chauhan

दीपक चौहान को आर्टिकल लिखने में कई साल का तजुर्बा है , उन्होंने कई वेबसाइट पर आर्टिकल लिखे है .उनके आर्टिकल हमेशा सच पर आधारित होते है और हमेशा ऐसे आर्टिकल लिखते है जिससे लोगो की जानकारी ही बढती है .

One comment

  1. BJP leader ho ke Pakistan ka gungan karna sobha nehi deta.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *