इस बड़े खिलाडी की भविष्यवाणी World Cup 2023 के फाइनल में इस टीम की होगी भारत से टक्कर

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

World Cup 2023 : भारत अबकी बार वर्ल्ड कप 2023 में बहुत कमाल की क्रिकेट खेल रहा है उन्होंने अभी तक आठ मैच खेले हैं और सभी अपने मेचो में जीत हासिल की है. भारत अभी सेमीफाइनल में प्रवेश कर चुका है और प्वाइंट टेबल में सबसे ऊपर बना हुआ है. दूसरी तरफ भारतीय टीम के चीफ सिलेक्टर चेतन चेतन शर्मा ने भविष्यवाणी की है कि भारत अबकी बार फाइनल खेलेगा वो टीम होगी ऑस्ट्रेलिया. क्योंकि और कोई दूसरी टीम अब तक भारत के आगे अच्छी चुनौती पेश नहीं कर पाई है.

 

भारत का फाइनल में मुकाबला हो सकता है ऑस्ट्रेलिया से

 

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया की टीम अपने शुरुआती दोनों मैच हार चुकी थी और उनका उत्साह भी काफी गिर चुका था. लेकिन तब ऑस्ट्रेलिया टीम ने वापसी की और अपने बाकी के सभी मैच जीत लिए इस समय ऑस्ट्रेलिया टीम भी सेमीफाइनल में प्रवेश कर चुकी है. तीसरी टीम के अगर हम बात करें तो वह टीम है साउथ अफ्रीका जो की सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्का कर सकती है. उधर ऑस्ट्रेलिया के एक दिक्कत खिलाड़ी का कहना है कि फाइनल की अब कोई जरूरत नहीं है क्योंकि भारतीय टीम काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है.

chetan sharma

 

ये भी पढ़ेभारत की वर्ल्ड कप में जीत है पक्की , ये 3 जबरदस्त खिलाडी कभी भी कर सकते है टीम इंडिया ज्वाइन

चेतन शर्मा ने इंटरव्यू में बतायी सेमी फाइनल की दूसरी टीम

 

चेतन शर्मा ने एक टीवी में इंटरव्यू देते हुए कहा कि यह टीम के साथ फाइनल में न्यूज़ीलैंड की टीम भी अपना स्थानबन सकती. क्योंकि उन्होंने भी अभी तक अपने कभी मैच जीते है लेकिन यह तब हो सकता है जब वह श्रीलंका के खिलाफ अपना मैच जीत ले. आपको जानकर हैरानी होगी कि अबकी बार अफगानिस्तान और पाकिस्तान की टीम छठे स्थान पर है क्योंकि उन्होंने 8 अंक हासिल किए हैं. लेकिन उनका कहना है कि जो टीम सेमी फाइनल के लिए सबसे ज्यादा दमदार है वह न्यूजीलैंड की टीम दिखाई दे रही है.

 

आपको बता दें कि न्यूजीलैंड की टीम में तक काफी अच्छे खेल का प्रदर्शन किया है और उनको सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए सिर्फ श्रीलंका को हराना है. उनके पहले के मैच देखते हुए यह लग रहा है कि वह श्रीलंका के टीम को आसानी से हरा सकती है.