World Cup Ticket
World Cup Ticket

इस बार World Cup की सबसे महंगी टिकेट कितने की है , उस कीमत में आ जाये एक महंगी कार

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

World Cup Ticket : दोस्तों आज से यानी 5 अक्टूबर से वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023)  का आगाज हो रहा है , दुनिया के कई देशो की टीम भारत में आ चुकी है . इस वर्ल्ड कप का पहला मैच अहमदाबाद के नरेंदर मोदी स्टेडियम में होने वाला है . हर टीम इस ख़िताब को अपने नाम करने के लिए जुटेंगी , ऐसे में ये देखने वाला होगा की कोनसी टीम इस ख़िताब को अपने नाम करेंगी . बहुत से लोग तो इस वर्ल्ड कप को टीवी पर देखेंगे लेकिन कुछ ऐसे भी लोग है जिनको क्रिकेट मैच स्टेडियम में देखना ही पसंद है . ऐसे में ये मन में प्रशन आता है की वर्ल्ड कप की टिकेट कितने रुपये की है .

 

कितने रुपये में आती है वर्ल्ड कप की महंगी टिकेट

 

अबकी बार वर्ल्ड कप का मैच भारत में हो रहा है और आपको जानकर हैरानी ही होगी की हमारे भारत में ये ये टिकट बहुत ही सस्ती मिल जाती है . क्रिकेट को अगर स्टेडियम में देखना है तो आपको 500 रुपये से लेकर 50 हजार रुपए तक खर्च करने होगे . वैसे तो आम मैच की टिकट सस्ती ही मिल जाती है लेकिन अगर बात हो भारत और पाकिस्तान मैच की तो ये महंगी ही मिलती है . क्योकि भारत और पाकिस्तान का मैच देखना लोगो के लिए जनून का विषय है और कोई भी क्रिकेट प्रेमी इस मैच को देखना छोड़ नहीं सकता .

 

world cup
world cup

 

 

ये भी पढ़ेवर्ल्ड कप से पहले भारतीय टीम के लिए आई बुरी खबर , भारत का ये खिलाडी ले सकता है रिटायरमेंट

ऑनलाइन या ऑफलाइन खरीद सकते है आप टिकट

 

वर्ल्ड कप (World Cup) की टिकट आप दो तरीको से खरीद सकते है पहले तो ऑनलाइन और दूसरा ऑफलाइन दोनों ही आप्शन मजूद है . वैसे तो ये टिकट बहुत ही कम दामो में मिलती है लेकिन दोस्तों बहुत से ऐसे लोग है जो वर्ल्ड कप की टिकट बहुत ही महंगे दामो में बेच रहे है . एक रिपोर्ट के अनुसार कुछ लोग इस टिकट को 20 लाख से लेकर 49 लाख तक अपने प्लेटफार्म पर बेच रहे है . इस दाम में तो एक बहुत ही महंगी गाडी आ सकती है लेकिन क्रिकेट के दीवाने इतनी महंगी टिकट भी खरीद लेते है क्योकि कहा गया है शोक के आगे पैसा नहीं देखा जाता .

About admin