वर्ल्ड कप से पहले भारतीय टीम के लिए आई बुरी खबर , भारत का ये खिलाडी ले सकता है रिटायरमेंट

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Yuzvendra Chahal Retirement : वर्ल्ड कप 2023 के शुरुआत होने का आगाज़ हो चूका है। इस साल विश्व कप 2023 की शुरुआत 5 अक्टूबर को होने वाली है। वही इस भारत देश इस विश्व कप की मेजबानी कर रहा है। अब ऐसे में इंडियन टीम इस बार वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम करने का पूरा प्रयास करेगी।

वही इस विश्व कप में खेलने के लिए भारतीय टीम ने अपने प्लेयर्स के नाम का भी घोषणा कर दिया है। लेकिन सबसे ज्यादा चकित होने वाली बात यह है कि युजवेंद्र चहल जैसे बेहतरीन गेंदबाज को मौका नहीं दिया गया है। जहां वो इस बात से थोड़े नाराज भी है। वही बताया जा रहा है कि वो अपने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान भी कर सकते है।



चहल ले सकते है सन्यास



भारतीय टीम के बेहतरीन गेंदबाज युजवेंद्र चहल को पहले एशिया कप और फिर वनडे विश्व कप से भी पुरी तरह से अनदेखा कर दिया गया है। जिस कारण युजवेंद्र थोड़े नाराज नजर आ रहे है। कुछ लोग यह भी दावा कर रहे है कि वो भारतीय टीम के मैनेजमेंट से नाराज़ है। जहां गुस्से में 4 अक्टूबर को वनडे इंटरनेशनल से संन्यास का ऐलान भी कर सकते हैं। हालांकि, अब इस बात में कितनी सत्यता है।अब चहल ही बता सकते है। लेकिन उनके संन्यास की खबर आने के बाद फैंस के बीच हड़कंप मचा हुआ है।

chahal

ये भी पढ़ेयाज़ुवेंद्र चहल की टीम से गद्दारी की वजह आई सामने , हुई इस बड़े क्रिकेटर से झगडा

युजवेंद्र चहल ने भारत के लिए खेले है अब इतने मुकाबले



क्रिकेट युजवेंद्र चहल के इंटरनेशनल क्रिकेट करियर के बारे में बताए तो, अब तक चहल ने वनडे में 72 मैच खेले हैं। जिसमे 69 पारियों में गेंदबाजी करते हुए 121 विकेट चटकाए है। वही टी ट्वेंटी इंटरनेशनल में युजवेंद्र ने अब तक 80 मैच खेले हैं। जिसमे 79 पारियों में गेंदबाजी करते हुए 96 विकेट लिए है। युजवेंद्र चहल ने भारत के लिए अब तक 152 मैच खेले हैं। जिसमें उन्होंने 217 विकेट चटकाए है।

हालांकि, युजवेंद्र चहल अंतराष्ट्रीय मुकाबले से सन्यास लेने वाले है या नहीं इस बात की पुष्टि नहीं हुई है। वही ये एक बेहतरीन खिलाड़ी के तौर पर जाने जाते है। जिनकी काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। बात करे इस बार के विश्व कप की तो इस साल 5 अक्टूबर को भारत की सरजमी पर यह मेगा टूर्नामेंट होगा। जहां भारतीय टीम 8 अक्टूबर को अपना पहला मुकाबला खेलेगी।

Comments are closed.