भारत को मिल गया धोनी जैसा एक और खिलाडी , बना रहा है स्कोर पर स्कोर

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Yashasvi Jaiswal : भारत के एक क्रिकेटर खिलाडी महिंदर सिंह धोनी(Mahinder Signh Dhoni) जैसा खिलाडी की कोई भी कमी पूरी नहीं कर सकता है . इस खिलाडी ने क्रिकेट के इतिहास में ऐसे ऐसे रिकॉर्ड बनाये है जिसको तोडना आसान नहीं है . लेकिन अब ये खिलाडी भारतीय टीम में बही है और इन्होने एक दिवसीय और टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लिया है . इस खिलाडी की कमी हर किसी भारतवासी को होती है , लेकिन अब एक ऐसी खबर आ रही है जिसको सुन कर आप बहुत ही ज्यादा खुश हो जायेंगे .

 

भारत को मिला धोनी जैसा खिलाडी

 

बहुत दोनी से भारतीय टीम में धोनी जैसे खिलाडी की कमी थी लेकिन अब लगता है ये कमी पूरी हो गयी है . भारत को एक ऐसा खिलाडी मिल गया है जो की 200 के स्ट्राइक रेट से रन पर रन बनाया जा रहा है . और इसको देखकर सभी लोग यही कह रहे है की ये दूसरा धोनी साबित होगा .

Yashasvi
Yashasvi

अब आप भी सोच रहे है की हम किस खिलाडी की बात कर रहे है तो आपको बता दे की हम बात कर रहे है यशस्वी जैसवाल (Yashasvi Jaiswal ) की . इस खिलाडी की प्रतिभा की झलक हमे पिछले दिनों हुए आईपीएल में देखने को मिल गया था . जहा इस खिलाडी ने एक के बाद एक रिकॉर्ड बना कर अपनी टीम को जिताया था .

ये भी पढ़ेधोनी के दुश्मन को BCCI ने सीखाया सबक, अब करियर बचाने के लिए इंग्लैंड की टीम की ज्वाइन

एशियाई खेलो में भी किया था बढ़िया प्रदर्शन

 

यशस्वी जैसवाल बहुत ही कम उम्र के खिलाडी है लेकिन इसके बावजूद वो बहुत ही सधी हुई बल्लेबाजी करते है . उनके खेल का अंदाजा हमे पिछले दिनों एशियाई खेलो में देखने को मिल गया था . आपको बता दे की जब भारत और नेपाल का मैच हुआ तो यशस्वी जैसवाल ने बहुत ही जबरदस्त शतक लगाया था और उन्होंने ये शतक सिर्फ 49 गेंदों में लगाया था . ये शतक उन्होंने कई चोको और छक्को की मदद से लगाया , उनके खेल को देख कर क्रिकेट के पंडित उनको आने वाला धोनी करार दे रहे है . दूसरी तरफ यशस्वी जैसवाल का खेल भी दिन प्रतिदिन सुधरता जा रहा है .

1 thought on “भारत को मिल गया धोनी जैसा एक और खिलाडी , बना रहा है स्कोर पर स्कोर”

Comments are closed.