याज़ुवेंद्र चहल की टीम से गद्दारी की वजह आई सामने , हुई इस बड़े क्रिकेटर से झगडा

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

आपको सब को पता है की बहुत समय से युज़ुवेंद्र चहल टीम में नहीं खेल रहे है बल्कि वो दुसरे देश में क्रिकेट खेल रहे है . उन्होंने बहुत अच्छा प्रदर्शन भी किया है लेकिन फिर भी वो टॉप 11 में भी जगह नहीं बना पा रहे है . अगर वो बना भी लेते है तो उनको खेलने का मोका फिर भी नहीं दिया जा रहा है , आपको बता दे की चहल को वर्ल्ड कप में भी जगह नहीं मिली है और इसका ये कारण बताया जा रहा है की उनका किसी बड़े खिलाडी के साथ झगडा हो गया था .

 

बड़े खिलाडी के साथ हुआ था झगडा ?

 

चहल ने अब तक कई एक दिवसीय मैच खेले थे और उन्होंने बहुत ही ज्यादा अच्छा प्रदर्शन भी किया है , उन्होंने अब तक 72 मैच खेले है और उसमे 121 विकेट भी चटकाए है . यही नहीं उन्होंने पिछला विश्व कप भी खेला था लेकिन फिर पता नहीं उनको क्या नजर लगी की आज तक कोई मैच नहीं खेल पाए . अब तक वो जितनी भी कोशिश कर रहे है उसके बावजूद उनको खेलने का मोका नहीं दिया जा रहा है . आखरी मैच उन्होंने जनवरी में खेला था और वो भी किवी की टीम के साथ .

हरभजन सिंह ने खोला राज

 

अब उनको टीम में खेलने का मोका नहीं दिया जा रहा है तो ये कहा जा रहा है कुछ न कुछ तो गड़बड़ है . इसका पर्दा पूर्व गेंदबाज हरभजन सिंह ने खोला उन्होंने बताया की शायद उनकी टीम में किसी खिलाडी के साथ लड़ाई हुई है . नहीं तो जब एक खिलाडी चोटिल हुआ और सुन्दर को खेलने के लिए बुलाया गया उस समय भी चहल को मिका दिया जा सकता था . लेकिन फिर भी चहल को खेलने का मोका नहीं दिया गया ये बात कुछ अजीब सी लगती है .

Leave a Comment