महिंदर सिंह धोनी की बेटी जीवा की स्कूल फीस इतनी की आ जाये एक शानदार कार

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

दोस्तों क्रिकेट में बहुत से खिलाडी आये और गए लेकिन कुछ ही लोगो ने अपना नाम बनाया है उसमे से एक खिलाडी ऐसा है जिसका नाम हर कोई इज्ज़त से लेता है . वो खिलाडी और कोई नहीं बल्कि महिंद्र सिंह धोनी है जिसके बारे में हर आदमी जानना चाहता है की वो क्या खाते है कैसे रहते है . आपको बता दे की महिंदर सिंह धोनी ने साक्षी धोनी से शादी की थी और उनसे एक बेटी है जिसका नाम जीवा धोनी है . महिंदर सिंह धोनी बहुत प्यार से अपनी बेटी का पालन पोषण करते है लेकिन क्या आपको पता है की उनकी बेटी किस स्कूल में पढ़ती है और उस स्कूल की कितनी फीस है .

 

कितनी फीस है महिंदर सिंह बेटी जीवा धोनी की

 

आपको पता है की महिंदर सिंह धोनी की बेटी का इन्स्ताग्राम पर अकाउंट है और उनके भी लाखो में फोल्लोवेर्स है . जीवा अपने माता पिता के साथ राची में ही रहती है और वहा फार्म हाउस पर एन्जॉय करती है . अगर जीवा की उम्र की बात करे तो उनकी उम्र 8 साल की है और वो स्कूल जाने लगी है . और जिस स्कूल में वो पढ़ती है वो स्कूल बहुत ही महंगा स्कूल है और उसकी फीस भी इतनी है की आम आदमी उस स्कूल में पढ़ नहीं सकता .

ये भी पढ़ेMS Dhoni Viral Video : जानिये क्यों महिंदर सिंह धोनी ने फेंस से ऑटोग्राफ के बदले मांगी चॉकलेट

महंगे स्कूल में से एक है जीवा धोनी का स्कूल

 

महिंदर सिंह धोनी ने क्रिकेट से बहुत ही पैसा कमाया है और वैसे भी वो क्रिकेट के इलावा भी कंपनी के लिए एड्स करके बहुत पैसा कमा लेते है . अब वो इतने अमीर है तो अपनी बेटी को भी अच्छे स्कूल में ही पढ़ाएंगे , उनकी बेटी जिस स्कूल में पढ़ती है उसका नाम है तौरियन वर्ल्ड स्कूल . इस समय जीवा 3 क्लास में पढाई करती है और उनके एक साल की स्कूल की फीस 3 लाख रुपये है . ये स्कूल रांची का सबसे महंगा स्कूल है और इसको अंतराष्ट्रीय स्कूल भी कहा जाता है .

Leave a Comment