सेमीफाईनल से पहले हार्दिक पांड्या समेत इन तीन खिलाडियों ने छोड़ी टीम इंडिया

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Hardik Pandya : पिछले महीने से चल रहा वर्ल्ड कप 2023 अब ख़तम होने वाला है और इस बार भारत ने अपने सभी मुकाबलों में बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया है . आपको बता दे की 12 नवम्बर यानी दिवाली वाले दिन भारत का आखरी लीग मैच होगा और वो भी नीदरलैंड की टीम के साथ . उसके बाद से सेमीफाईनल का सफ़र शुरू हो जायेंगा और अब ऐसा सफ़र शुरू होगा जहा कोई भी टीम अगर अपना एक भी मैच हारी तो वर्ल्ड कप से बाहर हो जाएँगी .

 

इसलिए आने वाले मच टीम के लिए करो या मरो वाला होगा यानी कोई भी लापरवाही नहीं होनी चाहिए . आपको बता दे की टीम इंडिया हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya ) के टीम से बाहर होने के कारण कमजोर हो चुकी है साथ ही साथ दुसरे कई और खिलाडी टीम इंडिया छोड़ गए है .

 

Hardik Pandya हो चुके है टीम से बाहर

आपको बता दे की टीम इंडिया काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही थी लेकिन एक मैच में हार्दिक पांड्या को चोट लग गयी जो की काफी सीरियस थी . इसलिए अनफिट होने के कारण भारतीय टीम ने उनको बाहर का रास्ता दिखा दिया है , क्योकि जब उनकी चोट की जाच की गयी तो डॉक्टर ने कहा की उनको कम से कम एक हफ्ते का इन्तजार आराम करना पड़ेंगा . लेकिन आने वाले दिनों में भारतीय टीम के बहुत ही जरूरी मैच यानी सेमीफाईनल मैच होने है  . इसलिए टीम इंडिया को हार्दिक पांड्या की कमी जरूर ही खलेंगी , लेकिन इसके साथ एक बुरी खबर ये भी की तीन और खिलाडी टीम से नहीं खेल पायेंगे .

 

भारतीय टीम के तीन और खिलाडी होंगे बाहर

भारतीय टीम हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के टीम से बाहर होने के कारण सदमे में थी ही लेकिन एक और बुरी खबर आ रही है . ये खबर है की भारतीय टीम कुछ और खिलाडी सेमीफाईनल में नहीं खेल पायेंगे . जो खिलाडी नहीं खेल पायेंगे वो शार्दुल ठाकुर , बल्लेबाज रविचंद्रन और ईशान किशन भी नहीं खेल पायेंगे . इसलिए भारतीय टीम को सेमीफाईनल का मैच बहुत ही संभल के खेलना पड़ेंगा .

ये भी पढ़ेHardik Pandya Net Worth : कितनी सम्पति के मालिक है हार्दिक पांड्या

 

 

1 thought on “सेमीफाईनल से पहले हार्दिक पांड्या समेत इन तीन खिलाडियों ने छोड़ी टीम इंडिया”

Comments are closed.