ipl 2024
ipl 2024

इस खिलाडी के कारण रोहित शर्मा कह सकते है क्रिकेट को अलविदा

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

एक कहावत है की आदमी की परख तब होती है जब उसके पास ताकत आती है तब वो अपनी असली औकात दिखाता है . ऐसा ही मामला कुछ आजकल क्रिकेट के मैदान में दिखने को मिल रहा है , आप सबको तो पता ही है की मुंबई इंडियन की टीम से रोहित शर्मा को निकाल दिया गया है . उनकी जगह अब हार्दिक पांड्या को टीम का कप्तान बना दिया गया है , और उन्होंने टीम में आते ही अपनी मनमानी करनी शुरू कर दी है .

 

हार्दिक पांड्या ने की मैदान में मनमानी

आपको बता दे की आईपीएल 2024 के मुकाबले में मुंबई इंडियन के कप्तान हार्दिक पांड्या ने अपनी मनमानी करनी शुरू कर दी है . टीम में बहुत ही अच्छे अच्छे खिलाडी होने के बावजूद कल के मैच में हार्दिक पांड्या ने अपने आप गेंदबाजी करने की शुरवात की . लेकिन उनकी गलत गेंदबाजी के कारण टीम ने 2 ही ओवर में कई रन दे दिए, ये तो शुक्र है जसप्रीत का जिन्होंने आते ही एक खिलाडी का विकेट ले लिया . लेकिन दूसरी तरफ टीम के कोच ये कहते नजर आ रहे थे की ये सब टीम की प्लानिंग का हिस्सा थी जबकि मामला दूसरा ही है .

ये भी पढ़ेहार्दिक पांड्या ने कप्तान बनते ही दिखाए तेवर , रोहित शर्मा पर चलाया हुकम

हार्दिक पांड्या कर रहे ताकत का गलत इस्तेमाल

हार्दिक पांड्या को टीम का कप्तान तो बना दिया लेकिन वो मैदान में दुसरे खिलाडियों के साथ गलत करते हुए नजर आ रहे है . वैसे तो एक कप्तान को ये पूरा हक़ है की वो किसी भी खिलाडी को मैदान में कही भी खड़ा कर सकते है , ऐसा उन्होंने रोहित शर्मा को परेशान करके किया . लेकिन उनको ये ध्यान में रखना चाहिए था की रोहित शर्मा भारतीय टीम के कप्तान है और आने वाले दिनों में हार्दिक पांड्या को इसका नतीजा भुगतना पड़ सकता है .

मैदान में कई लोग हार्दिक पांड्या के खिलाफ हूटिंग कर रहे थे लेकिन हार्दिक अपने आप को जबरदस्ती खुश दिखाने की कोशिश कर रहे थे . उनको देख कर नहीं लग रहा था की वो मुंबई की टीम को किसी भी हाल में जीता सकते है या नहीं .

About admin